Advertisment

Video: बेटे अकाय के साथ पहली बार दिखे विराट कोहली, देखें वायरल वीडियो

Virat Kohli: टी 20 विश्व कप 2024 के बाद विराट मीडिया की चमक दमक से काफी दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर बेटे अकाय के साथ उनकी वीडियो वायरल हो रही है.

author-image
Publive Team
New Update
Virat Kohli seen with son Akaay for very first time watch video

बेटे अकाय के साथ पहली बार दिखे विराट कोहली( Photo Credit : Social Media )

Advertisment

Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली टी 20 विश्व कप 2024 में भारतीय टीम को चैंपियन बनाने के बाद लंदन में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और दोनों बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. इस दौरान विराट मीडिया की चमक दमक से काफी दूर हैं. लेकिन विराट जैसा सुपरस्टार मीडिया से तो बच सकता है लेकिन सोशल मीडिया से बचना काफी मुश्किल है. विराट की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वे अपने बेटे अकाय के साथ दिख रहे हैं. 

बेटे के साथ पहला वीडियो 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में विराट किसी फूल के दुकान के पास बेटे अकाय को लेकर खड़े हैं. उनके बगल में उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी दिख रही हैं. ये पहला मौका है जब विराट को उनके बेटे के साथ सार्वजनिक रुप से देखा गया है. बता दें कि अकाय का जन्म 15 फरवरी 2024 को लंदन में ही हुआ था. विराट कोहली भी उस समय लंदन में ही मौजूद थे. उन्होंने भारत और इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से छुट्टी ली थी.  

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

कीर्त्तन में दिखे थे कोहली 

विराट कोहली को पत्नी अनुष्का के साथ लंदन में कुछ दिन पहले इस्कॉन टेंपल के कीर्त्तन कार्यक्रम में देखा गया था. कार्यक्रम से वायरल हुए एक वीडियो में दोनों भक्ति में लीन दिख रहे थे. विराट की फिर से क्रिकेट के मैदान पर वापसी कब होगी इस पर श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम की घोषणा के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी. कोहली के बारे में मीडिया में दो खबरें चर्चा में हैं. पहली ये कि वे श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से खुद को अलग रखना चाहते हैं. दूसरा ये कि नवनियुक्त हेड कोच गौतम गंभीर चाहते हैं कि कोहली वनडे सीरीज खेलें. श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम की घोषणा के बाद ही पता चलेगा कि वे वनडे सीरीज खेलेंगे या फिर सीधे बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से वापसी करेंगे.

यह भी पढ़ें- कभी माना जाता था दूसरा धोनी, बीसीसीआई ने टीम से ही बाहर कर दिया, आज मना रहा 26 वां जन्मदिन

Source : Sports Desk

Virat Kohli Cricket News Hindi विराट कोहली Sports News Hindi Akaay Akaay Kohli Virat Kohli seen with son Akaay अकाय कोहली
Advertisment
Advertisment