Advertisment

Virat Kohli on PM Modi: 'प्रिय नरेंद्र मोदी सर...', प्रधानमंत्री के बधाई संदेश पर विराट कोहली ने यूं जताया आभार

Virat Kohli Narendra Modi: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विराट कोहली को टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में 76 रनों की पारी के लिए बधाई दी थी. अब विराट ने भी उनका धन्यवाद करते हुए खास संदेश दिया है.

author-image
Roshni Singh
New Update
Virat Kohli PM Modi

Virat Kohli PM Modi ( Photo Credit : Social Media)

Virat Kohli Narendra Modi: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब भारत ने अपने नाम किया. इस जीत में विराट कोहली का सबसे बड़ा योगदान रहा. पूरे टूर्नाेमेंट में रनों के लिए संघर्ष करते आए कोहली ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में 76 रनों की मैच वीनिंग पारी खेली. इसके बाद भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'X' पोस्ट शेयर कर कोहली को बधाई दी और कामना करते हुए यह भी कहा कि कोहली आगे नई पीढ़ी के खिलाड़ियों को प्रेरित करने का काम करते रहेंगे. अब भारत के पूर्व कप्तान कोहली ने भी जवाब में ट्वीट करते हुए नरेंद्र मोदी का धन्यवाद किया है.

Advertisment

विराट कोहली ने PM Modi को धन्यवाद करते हुए लिखा, "प्रिय, नरेंद्र मोदी सर, हमेशा समर्थन करने और प्रोत्साहन देने के लिए आपका धन्यवाद. इस भारतीय टीम का हिस्सा होना सौभाग्य की बात है, जो टी20 वर्ल्ड कप को घर लेकर आई है. इसे पूरे देश को जो खुशी मिली है, उससे हम बहुत प्रभावित और अभिभूत हैं."

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी थी बधाई

Advertisment

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विराट कोहली को बधाई देते हुए लिखा था कि, "डियर विराट कोहली, मैं खुश हूं कि आपसे बात हुई. आपने जैसी पारी फाइनल में खेली, उससे आपने भारतीय बल्लेबाजी को शानदार ढंग से आगे बढ़ाया. आपने तीनों फॉर्मेट में बहुत शानदार खेल दिखाया है. टी20 फॉर्मेट आपको मिस करेगा, लेकिन मैं आश्वस्त हूं कि आप नई पीढ़ी के खिलाड़ियों को प्रोत्साहन देने का काम आगे भी करते रहेंगे."

टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में गरजे विराट कोहली

विराट कोहली का टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमीफाइनल तक रनों के लिए संघर्ष करते रहे. उन्होंने सेमीफाइन मैच तक 7 पारियां खेली और सिर्फ 75 रन बनाए थे. वह टूर्नाेमेंट में 2 बार बिना खाता खोले ही आउट हुए, लेकिन वो कहते हैं जहां मामल बड़ा होता है वहां किंग खड़ा होता है. कुछ ऐसा ही कोहली ने किया. कोहली के बल्ले से 76 रनों की पारी तब आई जब भारत की इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी. कोहली ने इस मैच में 59 गेंद में 76 रन की अहम पारी खेली.

Advertisment

Source : Sports Desk

Virat Kohli PM Modi T20 WORLD CUP 2024 Narendra Modi Virat Kohli Retirement Virat Kohli PM modi narendra modi congratulates virat kohli virat kohli thanks narendra modi Team India
Advertisment
Advertisment