Advertisment

IND vs SL: विराट कोहली ने जमकर बहाया पसीना, इन शॉट्स पर की प्रैक्टिस!

टीम इंडिया के रन मशीन विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले से पहले नेट्स में जमकर पसीना बहाया. विराट कोहली जब नेट्स में अभ्यास कर रहे थे तो अच्छे टच में दिख रहे थे. विराट कोहली को टी20 सीरीज में आराम दिया गया था...

Advertisment
author-image
Satyam Dubey
New Update
Virat Kohli

Virat Kohli ( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

टीम इंडिया के रन मशीन विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले से पहले नेट्स में जमकर पसीना बहाया. विराट कोहली जब नेट्स में अभ्यास कर रहे थे तो अच्छे टच में दिख रहे थे. विराट कोहली को टी20 सीरीज में आराम दिया गया था. अब वह मंगलवार को इस साल का पहला मुकाबला खेलेंगे. विराट कोहली के प्रैक्टिस की तस्वीरें सामने आईं हैं. जिसको देखकर आप अंदाजा लगा पाएंगे कि वह आराम के बाद कितने टच में हैं. 

Advertisment

श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले से पहले विराट कोहली अपनी तैयारियों में जुट गए हैं. विराट कोहली के लिए ये सीरीज काफी खास है. इसकी सबसे बड़ी वजह यह भी है कि वह श्रीलंका के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं. कोहली काफी लंबे वक्त तक अपनी खराब फॉर्म से जूझे थे. टी20 वर्ल्ड कप 2022 में वह अपने पुराने लय में बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दिए. टी20 वर्ल्ड कप के बाद से ही विराट कोहली के बल्ले से रन निकलने लगे हैं. ऐसे में अब देखना है कि विराट कोहली का श्रीलंका के खिलाफ कैसा प्रदर्शन रहने वाला है. 

यह भी पढ़ें: IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ वनडे में इस दिग्गज खिलाड़ी का बोलबाला, कांपते हैं गेंदबाज

विराट कोहली प्रैक्टिस के दौरान पसंदीदा कवर ड्राइव लगाते हुए दिखे. इसके अलावा विराट स्ट्रेट ड्राइव और ऑन साइड में शॉट लगाते हुए दिखे. विराट कोहली के लिए ये मुकाबला इसलिए भी खास है, क्योंकि इस साल ही उनको वनडे वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए खेलना है. ऐसे में वह अपनी हर कमजोरी को परखकर दूर करने की कोशिश कर रहे हैं. इसके साथ अपने स्ट्रेंथ पर और बेहतर तरीके से काम कर रहे हैं. इन तस्वीरों देखने से समझ आ रहा है कि विराट कोहली के लिए ये सीरीज कितनी अहम है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma: रोहित शर्मा का बड़ा खुलासा, अब नहीं खेलेंगे T20?

आपको बता दें कि विराट कोहली इकलौते ऐसे बल्लेबाज हैं, जिनके बल्ले से श्रीलंका के खिलाफ वनडे मुकाबले में सबसे ज्यादा रन निकले हैं. श्रीलंकाई गेंदबाज कोहली के खिलाफ गेंदबाजी करने में डरे सहमे रहते हैं. इस बात का अंदाजा आपको इन आंकड़ों को देखकर लग जाएगा.रन मशीन विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ 47 वनडे मुकाबलों में 60 की औसत से 2220 रन जड़े हैं. श्रीलंका के खिलाफ वनडे में उनका सर्वाधिक स्कोर नाबाद 139 रन है. उम्मीद है कि मंगलवार को भी पहले मुकाबले में उनके बल्ले से बड़ी पारी देखने को मिलेगी. 

Virat Kohli India VS Sri Lanka Virat Kohli practice Virat Kohli vs Sri Lanka in ODI virat kohli vs sri lanka IND v SL
Advertisment
Advertisment