Advertisment

Team India: जडेजा को नहीं, इस खिलाड़ी को मानते हैं सहवाग बेस्ट ऑलराउंडर

Team India: ये बात हम सभी जानते हैं कि किसी भी मुकाबले के लिए ऑलराउंडर की भूमिका सबसे बड़ी होती है. और जब बात विश्व कप जैसे टूर्नामेंट की आ जाए,

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
virender sehwag says jadeja not hardik pandya is best all rounder

virender sehwag says jadeja not hardik pandya is best all rounder( Photo Credit : Twitter)

Team India: ये बात हम सभी जानते हैं कि किसी भी मुकाबले के लिए ऑलराउंडर की भूमिका सबसे बड़ी होती है. और जब बात विश्व कप जैसे टूर्नामेंट की आ जाए, तो क्या ही कहने. इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व ओपनर सहवाग ने बड़ी बात कही है. सहवाग ने बताया है कि जडेजा नहीं बल्कि ये खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए विश्व कप में जी जान लगा सकता है. जैसा आप जानते हैं कि 5 अक्टूबर से विश्व कप शुरू हो रहा है. सभी टीमों ने अपने प्लान पर अंतिम फैसला कर लिया है. एक हफ्ते के बाद से सभी टीमें भारत में आना शुरू कर देंगी. 

Advertisment

जडेजा को लगातार दिखाना होगा अच्छा खेल

अब आते हैं अपनी बात पर. दरअसल सहवाग ने बताया है कि जड्डू से बड़े हार्दिक पांड्या है अगर बात ऑलराउंडर की आती है तो. सहवाग कहते हैं कि, 'आप अभी के मुकाबले देखिए. एशिया कप 2023 में हार्दिक ने कमाल का खेल दिखाया है. फाइनल मुकाबले में भी टीम के लिए 3 विकेट निकाल कर दिए. जडेजा को अपनी लय पर काम करने की जरूरत है. लगातार अच्छा खेल दिखाने की जरूरत है.'

विश्व कप 2023 में हार्दिक करेंगे कमाल

सहवाग आगे कहते हैं कि, 'अगर आप विश्व कप 2023 की बात करें तो मुझे लगता है कि हार्दिक एक बड़ा फैक्टर साबित हो सकते हैं. भारत की पिचों पर हार्दिक का रिकॉर्ड भी कमाल का है. हार्दिक को पता होता है कि किस तरह से टीम के लिए खेल दिखाना है. अगर बल्लेबाजी की बात करें तो आप उन्हें किसी भी क्रम पर उतार सकते हैं. वहीं जड्डू के लिए आपको देखना होगा कि मैच किस कंडीशन में है. तभी आप कोई फैसला ले पाएंगे'.

यह भी पढ़ें: Mohammed Siraj : मोहम्मद सिराज की घातक गेंदबाजी पर हैदराबाद का जिक्र कर क्या बोले असदुद्दीन ओवैसी?

ये बात सहवाग की ठीक भी लगती है. क्योंकि एशिया कप 2023 में हार्दिक ने कमाल की बल्लेबाजी तो नहीं की पर गेंदबाजी जरूर की है. ये भी कह सकते हैं कि हार्दिक को एशिया कप 2023 में उतना समय नहीं मिल पाया है. हालांकि विश्व कप 2023 में देखते हैं कि कौना सा खिलाड़ी आगे निकलता है.

Source : Sports Desk

Virender Sehwag World Cup 2023 ind-vs-aus hardik pandya team-india-news jadeja
Advertisment
Advertisment