Advertisment

Washington Sunder : भारतीय टीम से बाहर चल रहे वाशिंग्टन सुंदर अब इस टीम की ओर से खेलेंगे 

एक तरफ भारत और इंग्लैंड की सीरीज शुरू होने जा रही है, वहीं एक खिलाड़ी भारत छोड़कर इंग्लैंड जा रहा है. इस खिलाड़ी के दूसरी टीम से खेलने की चर्चा हर ओर है.

author-image
Apoorv Srivastava
New Update
washington sundar

washington sundar( Photo Credit : google search)

Washington Sunder : भारतीय टीम से वाशिंग्टन सुंदर काफी समय से बाहर चल रहे हैं. वह पिछले दिनों चोटिल भी थे. अब वह चोट से उबर चुके हैं लेकिन अब नई टीम में शामिल होने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वाशिंग्टन सुंदर इंग्लैंड के काउंटी क्रिकेट टीम लंकाशायर में शामिल होने जा रहे हैं. वाशिंग्टन सुंदर स्पिन गेंदबाज होने के साथ-साथ अच्छी बल्लेबाजी भी कर लेते हैं. उन्हें भारतीय टीम में शामिल भी किया गया था लेकिन पिछले काफी समय से वह टीम से बाहर हैं. अब लंकाशायर की ओर से खेलने की खबर के बाद उन्होंने उत्साह दिखाया है. 

Advertisment

इसे भी पढ़ें: T20 World Cup : इन खिलाड़ियों ने अच्छा खेलकर बढ़ाई राहुल द्रविड़ की परेशानी!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वाशिंग्टन सुंदर ने लंकाशायर और बीसीसीआई दोनों के धन्यवाद दिया है. उन्होंने कहा है कि बीसीसीआई ने मुझे काउंटी क्रिकेट खेलने की अनुमति दी और लंकाशायर ने टीम में शामिल किया, इसके लिए धन्यवाद. बता दें कि वाशिंग्टन सुंदर ने 13 दिसंबर 2017 को पहला अंतरराष्ट्रीय वनडे मैच श्रीलंका के खिलाफ खेला था. इसके बाद 24 दिसंबर 2017 को श्रीलंका के खिलाफ ही अपना पहला टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबला खेला था. हालांकि उन्हें अब तक सिर्फ एक वनडे मैच खेलने का ही मौका मिला है. इसके अलावा 6 अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच खेले हैं. इसके अलावा आईपीएल में पहले राइजिंग पुणे सुपर जॉएंट्स से जुडे और फिर आरसीबी से. 

Source : Sports Desk

Washington Sundar वाशिंगटन सुंदर Washington Sundar News
Advertisment
Advertisment