Advertisment

'उनका ग्रैंड वेलकम...', वसीम अकरम ने चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारत को दिया पाकिस्तान आने का न्योता, कही ये बात

Champions Trophy 2025 Pakistan: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम ने इस बात की उम्मीद जताई है कि चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया पाकिस्तान जरूर आए.

author-image
Roshni Singh
New Update
Wasim Akram on Team India Champions Trophy

भारत को पाकिस्तान आने के लिए वसीम अकरम ने दिया न्योता, कही ये बात( Photo Credit : Twitter)

Champions Trophy 2025 Pakistan: पाकिस्तान अगले साल चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की मेजबानी करने वाला है, लेकिन इस बात की कम उम्मीद है कि टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम पाकिस्तान जाएगी. बता दें कि 2023 एशिया कप की मेजबानी भी पाकिस्तान ने की थी, लेकिन टीम इंडिया ने अपने सभी मैच श्रीलंका में खेला था. अब चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया पड़ोसी मुल्क जाएगी या नहीं इस पर अब भी संशय बना हुआ है. मगर पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर वसीम अकरम (Wasim Akram) ने उम्मीद जताई है कि भारत जरूर टूर्नामेंट में भाग लेने पाकिस्तान आएगा.

Advertisment

वसीम अकरम एक वीडियो में कहा, "मैं उम्मीद कर रहा हूं कि टीम इंडिया चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान आए. हमारा पूरा देश अन्य सभी टीमों की मेजबानी के लिए काफी उत्साहित है और उनका ग्रैंड वेलकम किया जाएगा." अकरम ने यह भी बताया कि पीसीबी चेयरमैन मोहसिन नकवी ने मैदानों की बेहतरी के प्रयास शुरू कर दिए हैं. वहीं कराची, लाहौर और इस्लामाबाद में स्टेडियम को भी कई सुविधाओं से लैस कराया जा रहा है. उन्हें उम्मीद है कि ये एक बढ़िया टूर्नामेंट रहने वाला है.

पाकिस्तान को इस टूर्नामेंट की जरूरत

वसीम अकरम ने चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर आगे कहा कि पाकिस्तान को इस टूर्नामेंट की बहुत जरूरत है, क्योंकि इसके आधार पर यहां क्रिकेट को एक नया मुकाम मिलेगा. बता दें कि चैंपियंस ट्रॉफी 2025 में कुल 8 टीम भाग लेंगी. इनमें भारत, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड, दक्षिण अफ्रीका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: BCCI ने श्रीलंका दौरे का किया एलान, जानें टी20 और वनडे सीरीज का पूरा शेड्यूल

आईसीसी से ये मांग करेगी बीसीसीआई 

वहीं रिपोर्ट के मुताबित भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) आईसीसी से मांग करेगा कि चैंपियंस ट्रॉफी के उसके मैच दुबई या श्रीलंका में आयोजित कराएं जाएं. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के इस कदम से पाकिस्तान बोर्ड को बड़ा झटका लग सकता है. बता दें कि बीसीसीआई से सुरक्षा कारणों की वजह से लंबे समय से भारतीय क्रिकेट टीम को पाकिस्तान भेजने से इनकार करती रही है और चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भी उसका यही स्टैंड रहने वाला है. 

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया के हेड कोच बनने पर Gautam Gambhir के पुराने दुश्मन शाहीन अफरीदी ने दिया रिएक्शन, जानें क्या कहा

Source : Sports Desk

champions trophy PAKISTAN CRICKET TEAM sports hindi news Wasim Akram Champions Trophy 2025 india vs pakistan champions trophy Wasim Akram on Team India
Advertisment