Advertisment

Video: डिविलियर्स, सूर्या को भूल जाएंगे जब देखेंगे डिकॉक का ये अजीबोगरीब शॉट

Quinton de Kock MLC 2024:  लांस एंजिल्स नाइटराइडर्स और सेटल ऑर्कस के बीच खेले गए मैच में सेटल ऑर्कस के सलामी बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक ने ऐसा शॉट लगाया है जिसे देख आप सूर्यकुमार यादव और डिविलियर्स के शॉट भूल जाएंगे.

author-image
Publive Team
एडिट
New Update
Quinton de Kock MLC 2024

डिविलियर्स, सूर्या को भूल जाएंगे जब देखेंगे डिकॉक का ये अजीबोगरीब शॉट ( Photo Credit : Social Media )

Quinton de Kock MLC 2024:  टी 20 फॉर्मेट के उदय ने क्रिकेट को पूरी तरह से बदल दिया है. बल्लेबाजों ने ऐसे ऐसे शॉट इजाद किए हैं जिसे देखने पर पहली नजर में विश्वास कर पाना मुश्किल हो जाता है. जिन बल्लेबाजों ने टी 20 क्रिकेट को पूरी तरह अपने अनोखे अंदाज वाले खेल से बदल दिया उसमें एबी डिविलियर्स और सूर्यकुमार यादव का नाम सबसे पहले आता है. इन बल्लेबाजों ने ऐसे ऐसे शॉट खेले हैं जिसकी कभी कल्पना भी नहीं की जा सकती है. अब इन दोनों को देखकर अधिकांश बल्लेबाजों ने डिफरेंट शॉट खेलने शुरु कर दिए हैं. अमेरिका में खेले जा रहे मेजर लीग क्रिकेट में साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक ने ऐसा ही शॉट लगाया है. 

Advertisment

डिकॉक ने खेला हैरान करने वाला शॉट 

अमेरिका में मेजर लीग क्रिकेट खेली जा रही है. लांस एंजिल्स नाइटराइडर्स और सिएटल ऑर्कस के बीच खेले गए मैच में सेटल ऑर्कस के सलामी बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक ने ऐसा शॉट लगाया है जिसे देख आप सूर्यकुमार यादव और डिविलियर्स के शॉट भूल जाएंगे. डिकॉक ने उल्टे हाथ से विकेट के पीछे घूमते हुए छक्का लगाया. गेंद उनके ऑफ स्टंप पर आ रही थी उन्होंने गेंद को विकेट के पीछे की राह दिखा दी जो सीथे बाउंड्री लाइन के पार चल गई. डिकॉक को इस तरह का शॉट खेलते बहुत कम देखा जाता है. उनके इस अद्भुत शॉट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. आईपीएल में उनकी टीम लखनऊ सुपर जांयट्स ने भी इस शॉट की वीडियो शेयर की है.  

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

9 विकेट से जीती सिएटल ऑर्कस 

Advertisment

लांस एंजिल्स नाइटराइडर्स ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाए थे. 169 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सेटल ऑरकस ने 1 विकेट के नुकसान पर 19.5 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया.  सिएटल ऑर्कस के लिए रियान रिकेल्टन ने 66 गेंदों में नाबाद 103 रन बनाए जिसेमें उन्होंने 5 छक्के और 9 चौके लगाए. तीसरे नंबर पर बल्लेबाजीके लिए उतरे क्विंटन डिकॉक ने 46 गेंद में 51 रन बनाए जिसमें उनके बल्ले से 3 चौके और 2 छक्के निकले.  

यह भी पढ़ें- Euro Cup 2024: आखिरी मिनट में नीदरलैंड को हराकर फाइनल में पहुँची इंग्लैंड , स्पेन से इस दिन होगी खिताबी जंग

Source : Sports Desk

MLC 2024 ab de villiers Sports News Hindi SURYAKUMAR YADAV Cricket News Hindi quinton de kock
Advertisment
Advertisment