Advertisment

INDvsENG 2022 : आखिर भारतीय टीम के साथ ये क्या हो रहा है!

INDvsENG 2022 : युवा भारतीय टीम ने आयरलैंड को दोनो ही मुकाबलों में मात दे दी. इस सीरीज में युवा चेहरों के पास शानदार मौका था,

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
why indian team players is get injured day by day

why indian team players is get injured day by day( Photo Credit : Twitter)

INDvsENG 2022 : युवा भारतीय टीम ने आयरलैंड को दोनो ही मुकाबलों में मात दे दी. इस सीरीज में युवा चेहरों के पास शानदार मौका था, जिसे उन्होंने अच्छे से भुनाया भी. वहीं सीनियर्स प्लेयर्स की बात करें तो इंग्लैंड के साथ 1 जुलाई को होने वाले टेस्ट मैच में यह बड़े नाम रिकॉर्ड्स बनाने को बेताब है. लेकिन इस समय टीम एक अजीब सी समस्या से जूझ रही है. वह समस्या यह है कि बड़े खिलाड़ी एक के बाद एक चोटिल होते जा रहे हैं. आखिर किसकी नजर टीम इंडिया को लगी है जिसके बाद ऐसा हो रहा है.

Advertisment

केएल राहुल अपनी चोट के चलते इंग्लैंड दौरे से बाहर है. वहीं उसके बाद विराट कोहली को कोरोना होने की खबर आई. इस बात को 2 दिन भी नहीं हुए थे कि रोहित शर्मा भी कोरोना से संक्रमित हो गए. यह तो बात हुई सीनियर टीम की और वहीं आयरलैंड के साथ T20 मैच खेल रहे युवा भी इससे अछूते नहीं रहे हैं. पहले ही मैच में ऋतुराज गायकवाड चोट के चलते बल्लेबाजी के लिए नहीं उतर सके.

ऐसे में सवाल खड़े होना लाजमी है कि क्या T20 वर्ल्ड कप से पहले फिर से भारतीय टीम का प्रदर्शन पिछले साल के जैसे रहने वाला है क्योंकि उस समय भी कुछ खिलाड़ी चोट के चलते हैं विश्वकप में भाग नहीं ले सके थे. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई को इस बारे में कुछ ना कुछ तो सोचना होगा, अगर ऐसा ही चलता रहा तो कहीं देर ना हो जाए. और भारतीय टीम के साथ-साथ हम सभी फैंस के सपने भी अधूरे रह जाएं.

rohit sharma test match rohit sharma vs virat kohli Rohit sharma oneday captain opener rohit sharma Rohit Sharma yuvraj singh rohit sharma Rohit Sharma Retirement INDVSENG Rohit Sharma Love Story
Advertisment
Advertisment