Advertisment

'जब मैं पैदा नहीं हुआ था, तब से...', रोहित शर्मा ने क्यों दिया अटपटा बयान

WI vs IND : त्रिनिदाद में खेला जाने वाला दूसरा टेस्ट भारत और वेस्टइंडीज के बीच 100वां टेस्ट मैच होगा.

author-image
Sonam Gupta
New Update
wi vs ind rohit sharma on 100 test india vs west indies video viral

wi vs ind rohit sharma on 100 test india vs west indies video viral( Photo Credit : Social Media)

WI vs IND : वेस्टइंडीज और भारत के बीच दूसरा टेस्ट मैच 20 जुलाई से त्रिनिदाद में खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच खेला जाने वाला ये 100वां टेस्ट मैच होगा. दोनों टीमों के बीच 1948 में पहला टेस्ट मैच खेला गया था और इसके बाद से 99 टेस्ट खेले जा चुके हैं. अब 100वें टेस्ट मैच को और खास बनाने के लिए दोनों ही टीमें अपने बेस्ट प्रदर्शन के साथ मैदान पर उतरेंगी. इस बीच सोशल मीडिया पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह दोनों टीमों की टेस्ट हिस्ट्री को लेकर कुछ ऐसा कहते नजर आ रहे हैं, जिसे सुनकर आपको भी हंसी आ जाएगी.

Advertisment

रोहित शर्मा का बयान

वेस्टइंडीज और भारत के बीच खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, "100वां टेस्ट खेला जाने वाला है, ये वाकई एक बड़ा ओकेजन है. दोनों का इतिहास काफी पुराना है. मैं तो पैदा भी नहीं हुआ था, तब से चल रहा है. दोनों टीमों के बीच अच्छा क्रिकेट खेला गया है. मैं उम्मीद करता हूं की दूसरा टेस्ट मैच भी ऐसा ही होगा. मौसम को लेकर सवाल रहेगा लेकिन हमारे लिए जरूरी है कि गेम पर ध्यान दिया जाए और मैच जीता जाए. हमने पिछले मैच में जैसा प्रदर्शन किया था, उसी को हम आगे ले जाना चाहते हैं."

Advertisment

ये भी पढ़ें : 30 अगस्त से शुरू होगा एशिया कप 2023, जय शाह ने किया शेड्यूल का ऐलान

त्रिनिदाद में होगी भिड़ंत

वेस्टइंडीज और भारत के बीच दूसरा टेस्ट मैच त्रिनिदाद के पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जाएगा. इससे पहले डोमिनिका में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने कमाल का खेल दिखाया और 1 पारी - 141 रन से जीत दर्ज की. ऐसे में अब दूसरे टेस्ट को जीतकर भारत मेजबानों को क्लीन स्वीप करना चाहेगी. वहीं वेस्टइंडीज सीरीज को 1-1 से बराबरी पर खत्म करना चाहेगी.

Advertisment

Rohit Sharma Video रविचंद्रन अश्विन 100 टेस्ट West Indies vs India 2nd Test Rohit Sharma India Vs West Indies 100th Test bcci रोहित शर्मा
Advertisment
Advertisment