Advertisment

पाकिस्तानी खिलाड़ी ने की विराट की जमकर तारीफ, बोला- वो खुद में इंस्टीट्यूट हैं...

Salman Butt On Virat Kohli : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सलमान बट ने विराट कोहली की जमकर तारीफ की है. उनका कहना है की विराट खुद में ही एक इंस्टीट्यूट हैं.

author-image
Sonam Gupta
New Update
wi vs ind salman butt praise virat kohli after 76th century

wi vs ind salman butt praise virat kohli after 76th century ( Photo Credit : Social Media)

Salman Butt On Virat Kohli : विराट कोहली ने अपने 500वें इंटरनेशनल मैच में शतक लगाते हुए इतिहास रच दिया. कोहली ने 55 महीने बाद विदेशी सरजमीं पर शतक लगाकर फैंस को खुश कर दिया. इस शानदार शतक के बाद से ही क्रिकेट के गलियारों में कोहली की जमकर तारीफ हो रही है. वहीं इस बीच पूर्व पाकिस्तानी कप्तान सलमान बट ने भी कोहली के लिए बॉर्डर पार से प्यार और तारीफ भेजी हैं. तो आइए आपको बताते हैं सलमान ने विराट की तारीफ में क्या-क्या कहा...

Advertisment

Virat Kohli हैं दुनिया के सबसे फिट खिलाड़ी

विराट कोहली के बारे में बात करते हुए अपने यू-ट्यूब चैनल पर पूर्व पाकिस्तानी कप्तान सलमान बट ने कहा कि, "विराट की फिटनेस को देखते हुए मैं तो यही कहूंगा की वो खेलना जारी रख सकते हैं. वह रन बना रहे हैं और वह ना केवल फिट हैं बल्कि दुनिया के सबसे फिट खिलाड़ियों में से एक हैं. वह ऐसे इंसान हैं, जो अपने आप में एक इंस्टीट्यूट हैं. उनका करियर यंग प्लेयर्स के लिए एक रोडमैप है. चाहें वह उनका खान-पान हो, कमिटमेंट, डेडिकेशन और प्रेशर में आगे बढ़ने की क्वालिटी हो, वह एक शानदार उदाहरण हैं."

ये भी पढ़ें : शतक के बाद विराट ने WI प्लेयर की मां को दिया नायाब तौहफा, Video कर देगा इमोशनल

Advertisment

अपनी फिटनेस का विराट ने खोला राज

त्रिनिदाद टेस्ट में शतक लगाने के बाद खुद विराट कोहली ने अपनी फिटनेस को लेकर बयान दिया. उन्होंने बताया की किन-किन बातों का ध्यान रखकर वह आज दुनिया के सबसे फिट खिलाड़ियों में शुमार हैं. कोहली ने डे-2 खत्म होने के बाद बताया, "मैं अपना पूरा ध्यान रखता हूं. अभ्यास, नींद, आराम और अपने खाने-पीने का पूरा ध्यान देता हूं. एक रन को 2 रन में बदलना मेरे लिए आसान काम है. इससे मुझे दबाव मुक्त रहने में मदद मिलती है. अच्छी फिटनेस से मुझे सभी फॉर्मेट्स में खेलने में मदद मिलती है."

salman butt lauds kohli salman butt WI vs IND IND vs PAK Virat Kohli
Advertisment
Advertisment