Advertisment

AUSW vs INDW: एलिस पेरी के आगे भारतीय टीम ने घुटने टेके, 4 विकेट से जीता ऑस्ट्रेलिया

भारत की यह टूर्नामेंट में पहली हार है. ऑस्ट्रेलिया की ओर से पेरी के अलावा एश्ले गार्डनर ने 22 रन बनाए. पेरी ने 47 गेंदों का सामना कर आठ चौके लगाए.

author-image
Sunil Chaurasia
New Update
AUSW vs INDW: एलिस पेरी के आगे भारतीय टीम ने घुटने टेके, 4 विकेट से जीता ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम( Photo Credit : https://twitter.com/ICC)

Advertisment

एलिस पेरी (13-4 और 49 रन) के हरफनमौला खेल की बदौलत ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम ने रविवार को यहां के मानुका ओवल मैदान पर खेले गए त्रिकोणीय टी-20 सीरीज के अपने दूसरे मुकाबले में भारत को चार विकेट से हरा दिया. टॉस जीतने के बाद भारत को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित करने वाली मेजबान टीम ने उसे 20 ओवरों में नौ विकेट पर 103 रनों पर सीमित कर दिया और फिर 18.5 ओवरों मे छह विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया.

ये भी पढ़ें- शाहीन बाग में धरने पर बैठी महिलाओं के खिलाफ लोगों ने किया प्रदर्शन

भारत की यह टूर्नामेंट में पहली हार है. ऑस्ट्रेलिया की ओर से पेरी के अलावा एश्ले गार्डनर ने 22 रन बनाए. पेरी ने 47 गेंदों का सामना कर आठ चौके लगाए. भारत की ओर से राजेश्वरी गायकवाड ने दो विकेट लिए जबकि दीप्ति शर्मा, शिखा पांडेय, राधा यादव और अरुं धति रेड्डी को एक-एक सफलता मिली.

ये भी पढ़ें- डीएसपी देविंदर सिंह केस में NIA ने जम्मू कश्मीर में कई जगहों पर की छापेमारी

इससे पहले, पेरी और टायला ब्लामिंक (13-3) की शानदार गेंदबाजी के दम पर आस्ट्रेलिया ने भारत को 103 रनों पर सीमित कर दिया. भारत की ओर से स्मृति मंधाना (35), कप्तान हर्मनप्रीत कौर (28) और राधा (11) ही दहाई तक पहुंच सकीं. मंधाना ने 23 गेंदों की तूफानी पारी में तीन चौके और दो छक्के लगाए जबकि कौर ने 32 गेंदों का सामना कर चार चौके लगाए. पेरी और टायला के अलावा मेगान स्कट तथा जेस जोनासन ने एक-एक विकेट लिया.

Source : IANS

Cricket News Sports News india vs australia Indian women cricket team india women vs australia women women cricket
Advertisment
Advertisment