Advertisment

BCCI की नाक के नीचे हो रही टिकेटों की कालाबाजारी! खाली पड़े स्टेडियम हैं गवाह...

World Cup 2023 : जब टिकेट्स बिक चुकी हैं, तो आखिर स्टेडियम में सीटें खाली क्यों पड़ी हैं. ये सवाल इस वक्त सभी क्रिकेट फैन के जहन में चल रहा है...

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
world cup 2023 stadium are empty and tickets sold out what happened

world cup 2023 stadium are empty and tickets sold out what happened( Photo Credit : Social Media)

World Cup 2023 : वर्ल्ड कप 2023 शुरू हो चुका है और एक के बाद एक रोमांचक मैच खेले जा रहे हैं. लेकिन स्टेडियम में दर्शकों की कम संख्या ने काफी निराश किया है. वहीं, रविवार को टीम इंडिया अपने अभियान की शुरुआत करते हुए ऑस्ट्रेलिया के साथ मैदान पर उतरी. लेकिन, चेन्नई के चिदंबरम स्टेडियम के कई स्टैंड खाली दिखे, जिसने ये सोचने पर मजबूर कर दिया है कि जब सारी टिकेट्स बिक चुकी हैं, तो ये स्टेडियम में फैंस क्यों नहीं पहुंच रहे हैं?

Advertisment

वर्ल्ड कप 2023 में अब तक 4 मैच खेले जा चुके हैं. सभी मैच अलग-अलग स्टेडियम में खेले गए, लेकिन स्टेडियम में भीड़ नहीं दिखी. ऐसा माना जा रहा था कि चलो अब भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच में स्टेडियम खचाखच भरा होगा. मगर, हैरानी की बात तो ये है की रविवार के दिन चेन्नई के एम चिदंबरम में खेले जा रहे मुकाबलों में भी दर्शकों का हुजूम नहीं दिख रहा है. कैमरा जब-जब दर्शकों की तरफ गया, सीटें खाली दिख रही हैं. इसे देखकर सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा भड़क गया है. 

दरअसल, ऑनलाइन आधिकारिक वेबसाइट्स में बिकने के लिए टिकेट्स आईं और चंद मिनटों में ही सोल्ड आउट हो गईं, लेकिन स्टेडियम में भीड़ नहीं पहुंची. ऐसा कैसे संभव है? मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो एक कारण टिकेटों की कालाबाजारी भी हो सकती है. संभव है की ब्लैड मार्केट वालों ने टिकेटों को खरीद लिया हो, लेकिन फिर वो टिकेट निकालने में कामयाब ना हो पाए हो. जिसके कारण फैंस तक टिकेट पहुंची ही नहीं, तो वो स्टेडियम पहुंचेंगे कैसे?

यदि ये वजह सच है, तो बीसीसीआई को इसपर सख्त एक्शन लेने की जरूरत है. बता दें, चेन्नई के चिदंबरम स्टेडियम की कैपासिटी 50000 दर्शकों की है. मगर, देखने से ऐसा लगता है की स्टेडियम आधा भी नहीं भरा है. यदि आगे भी ऐसा ही रहा, तो वर्ल्ड कप 2023 का मजा किरकिरा हो सकता है.

Advertisment

Source : Sports Desk

India vs Pakistan World Cup 2023 Tickets यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2023 भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया sports news in hindi World Cup 2023 ind-vs-aus india vs australia
Advertisment
Advertisment