Advertisment

WPL 2023: यूपी वॉरियर्स ने गुजरात के मुंह से छीनी जीत, GG की दूसरी हार

विमेंस प्रीमियर लीग 2023 का तीसरा मैच गुजरात जाएंट्स और यूपी वॉरियर्स के बीच खेला गया. यूपी वॉरियर्स ने 19.5 ओवर में 3 विकेट से जीत लिया. गुजरात जाएंट्स की लगातार दूसरा हार है. यूपी वॉरियर्स को आखिरी तीन ओवर में जीत के लिए 53 रनों की जरुरत थी.

author-image
Satyam Dubey
New Update
UP Warriorz

UP Warriorz ( Photo Credit : File Photo)

विमेंस प्रीमियर लीग 2023 का तीसरा मैच गुजरात जाएंट्स और यूपी वॉरियर्स के बीच खेला गया. यूपी वॉरियर्स ने 19.5 ओवर में 3 विकेट से मैच जीत लिया. गुजरात जाएंट्स की यह लगातार दूसरी हार है. यूपी वॉरियर्स को आखिरी तीन ओवर में जीत के लिए 53 रनों की जरुरत थी. ग्रेस हैरिस और सोफी एक्लेस्टोन की तूफानी बल्लेबाजी ने गुजरात के मुंह से जीत छीन ली. ग्रेस हैरिस ने छक्का जड़कर एक गेंद पहले ही यूपी को पहली जीत दिलाई. 

Advertisment

publive-image

किरण नवकिरे ने जड़ा अर्धशतक

यूपी वॉरियर्स से ओपनिंग करने कप्तान एलिसा हीली और श्वेता सेहरानत आईं. दोनों खिलाड़ी जल्द पवेलियन लौट गईं. हीली 7 रन के निजी स्कोर पर किम पार्थ का शिकार हो गईं तो दूसरी सलामी बल्लेबाज सेहरावत सिर्फ 5 रन बना पाईं. यूपी के 19 रन पहुंचते-पहुंचते दोनों ओपनर पवेलियन लौट गईं. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आईं किरण नवकिरे ने अर्धशतक लगाया. उन्होंने 43 गेंदों का सामना करते हुए 53 रनों की पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से पांच चौके औक दो छक्के देखने को मिले. 

Advertisment

publive-image

हैरिस और सोफी की पारी से यूपी की शानदार जीत 

नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आईं तहलिया मैकग्राथ बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गईं. नंबर पांच पर बल्लेबाजी करने आईं दीप्ति शर्मा 11 रनों की पारी खेलकर आउट हो गई. इसके बाद आंधी आई  ग्रेस हैरिस और सोफी एक्लेस्टोन की. दोनों खिलाड़ियों ने आखिरी वक्त तक क्रीज पर डटकर यूपी को शानदार जीत दिलाई. हैरिस ने 26 गेंदों का सामना करते हुए 226 से भी ऊपर की स्ट्राइक रेट से नाबाद 59 रनों की पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 7 चौके और तीन छक्के निकले. वहीं सोफी ने 12 गेंदों का सामना करते हुए 22 रनों की छोटी और तेज पारी खेली. अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने एक चौका और एक छक्का जड़ा.

Advertisment

publive-image

गुजरात की किम गार्थ ने लिए 5 विकेट

गुजरात जाएंट्स की गेंदबाजी की बात करें तो किम गार्थ ने गेंदबाजी की शुरुआत की. उन्होंने शानदार गेंदबाजी की लेकिन गुजरात को जीत नहीं दिला पाईं. किम ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 36 रन खर्च कर 5 विकेट अपने नाम किया. एनाबेल सदरलैंड ने 3.5 ओवर की गेंदबाजी की 41 रन खर्च कर एक विकेट लिया. मानसी जोशी ने दो ओवर की गेंदबाजी की 15 रन खर्च कर एक विकेट अपने नाम किया. इसके अलावा गुजरात के किसी भी गेंदबाज को रन नहीं मिला.  

Advertisment

Gujarat Giants UP Warriorz Womens Premier League 2023 Women Premier League wpl 2023
Advertisment
Advertisment