Advertisment

WPL 2023: जीत की पटरी पर वापस लौटना चाहेगी दिल्ली, जानें संभावित प्लेइंग XI

विमेंस प्रीमियर लीग 2023 का नौवां मैच गुजरात जाएंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच शनिवार को शाम साढ़े सात बजे से डीवाई पाटिल स्टेडियम में है. गुजरात जाएंट्स यह मुकाबला जीतकर लय बरकरार रखना चाहेगी. जबकि दिल्ली जीत की पटरी पर वापसी करना चाहेगी.

author-image
Satyam Dubey
New Update
Delhi Capitals vs Gujarat Ginats

Delhi Capitals vs Gujarat Ginats ( Photo Credit : Twitter- @DelhiCapitals)

WPL 2023 Gujarat Giants vs Delhi Capitals: विमेंस प्रीमियर लीग 2023 का नौवां मैच गुजरात जाएंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच शनिवार को शाम साढ़े सात बजे से डीवाई पाटिल स्टेडियम में है. गुजरात जाएंट्स यह मुकाबला जीतकर लय बरकरार रखना चाहेगी. जबकि दिल्ली जीत की पटरी पर वापसी करना चाहेगी. गुजरात जाएंट्स को शुरुआती दो मैचों में लगातार हार का सामना करना पड़ा. वहीं, दिल्ली कैपिटल्स ने लगातार दो मैच जीते तो जरूर लेकिन अपना तीसरा मैच वह भी गंवा बैठी. ऐसे में अब देखना है कि यह मैच किसके पाले में जाता है. 

Advertisment

publive-image

गुजरात ने की वापसी 

गुजरात जाएंट्स ने अपना पहला मैच मुंबई इंडियंस से हारी थी. एमआई ने गुजरात को 143 रनों के बड़े अंतर से हराया था. दूसरे मैच में भी गुजरात को यूपी वॉरियर्स के हाथों हार झेलनी पड़ी. यूपी ने गुजरात को 3 विकेट से हराया था. लगातार दो हार झेलने के बाद गुजरात ने अपने तीसरे मैच में आरसीबी को 11 रनों से हराकर जीत का स्वाद चखा. गुजरात जाएंट्स अपने चौथे मैच में दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी. अब देखना है कि गुजरात यह मुकाबला जीतने में सफल हो पाती है या फिर नहीं. 

publive-image

दिल्ली का अब तक ऐसा रहा है सफर 

दिल्ली कैपिटल्स के अब तक के सफर पर नजर डालें तो डीसी ने लगातार दो मुकाबले जीते. दिल्ली ने आरसीबी को 60 रनों से हराकर जीत के साथ लीग में आगाज किया. अपने दूसरे मैच में दिल्ली ने यूपी वॉरियर्स को 42 रनों के बड़े अंतर से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की. लेकिन अपने तीसरे मैच में दिल्ली को मुंबई इंडियंस के हाथों 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. अपने चौथे मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स, गुजरात जाएंट्स से भिड़ेगी. ऐसे में अब देखना है कि क्या दिल्ली यह मैच अपने नाम करने के साथ ही जीत की पटरी पर वापस लौट पाएगी या फिर नहीं. 

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: मेग लैनिंग (कप्तान), शैफाली वर्मा, जेमिमाह रोड्रिग्स, मारिजैन कप्प, एलिस कैपसे, जेस जोनासेन, तान्या भाटिया (विकेटकीपर), शिखा पांडे, राधा यादव, तारा नॉरिस, मिन्नू मणि. 

गुजरात जाएंट्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: सोफिया डंकले, एस मेघना, हरलीन देओल, ऐश गार्डनर, डी हेमलता, एनाबेल सदरलैंड, स्नेह राणा (कप्तान), किम गर्थ, सुषमा वर्मा (विकेटकीपर), तनुजा कंवर, मानसी जोशी. 

Advertisment

sneh rana Gujarat Giants delhi-capitals Women Premier League Womens Premier League 2023 wpl 2023 Meg Lanning
Advertisment
Advertisment