Advertisment

WPL 2023: मुंबई इंडियंस से बदला लेने मैदान पर उतरेगी गुजरात जाएंट्स, नहीं भूली होगी हार

विमेंस प्रीमियर लीग 2023 का 12वां मैच मंगलवार को मुंबई इंडियंस और गुजरात जाएंट्स के बीच शाम साढ़े सात बजे से ब्रेबोर्न स्टेडियम में है.  पिछली बार दोनों टीमें जब आमने-सामने हुईं थी तो मुंबई इंडियंस ने गुजरात जाएंट्स को बुरी तरह से हराया था.

author-image
Satyam Dubey
New Update
Mumbai Indians vs Gujarat Giants

Mumbai Indians vs Gujarat Giants ( Photo Credit : File Photo)

WPL 2023 Mumbai Indians vs Gujarat Giants: विमेंस प्रीमियर लीग 2023 का 12वां मैच मंगलवार को मुंबई इंडियंस और गुजरात जाएंट्स के बीच शाम साढ़े सात बजे से ब्रेबोर्न स्टेडियम में है.  पिछली बार दोनों टीमें जब आमने-सामने हुईं थी तो मुंबई इंडियंस ने गुजरात जाएंट्स को बुरी तरह से हराया था. एमआई ने गुजरात को 143 रनों के बड़े अंतर से मात दी थी. गुजरात जाएंट्स यह मुकाबला जीतकर मुंबई इंडियंस से जरूर बदला लेना चाहेगी. वहीं, मुंबई इंडियंस की कोशिश इस मुकाबले को जीतकर जीत का सिलसिला बरकरार रखने की होगी. 

Advertisment

publive-image

ऐसा रहा है मुंबई इंडियंस का सफर 

दोनों टीमों की अब तक की सफर की बात करें तो मुंबई इंडियंस अब तक एक भी मैच नहीं हारी है. लीग के अपने पहले मैच में एमआई ने गुजरात को 143 रनों के बड़े अंतर से हराकर जीत का आगाज किया था. इसके बाद मुंबई इंडियंस ने आरसीबी को नौ विकेट से हराया. अपने तीसरे मैच में एमआई ने दिल्ली कैपिटल्स को 8 विकेट से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की. जबकि चौथे मैच में यूपी वॉरियर्स को 8 विकेट से हराकर लगातार जीत का सिलसिला बरकार रखी है. 

publive-image

गुजरात जाएंट्स जीत पाई सिर्फ एक मैच

गुजरात जाएंट्स की बात करें तो गुजरात को लीग के पहले ही मैच में मुंबई इंडियंस से 143 रनों के बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़ा था. गुजरात को अपने दूसरे मैच में भी यूपी से तीन विकेट से करारी हार झेलनी पड़ी थी. लगातार दो हार के बाद गुजरात ने आरसीबी के खिलाफ 11 रनों से जीतकर पहली जीत दर्ज की. इसके बाद गुजरात जाएंट्स को दिल्ली कैपिटल्स से 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा था. गुजरात जाएंट्स अब तक चार मैच खेली है. जिसमें सिर्फ एक मैच वह जीत पाई है. 

publive-image

मुंबई का पलड़ा लग रहा भारी 

मुंबई इंडियंस ने अब तक जिस अंदाज में खेला है. उसको देखकर यही लग रहा है कि एमआई का पलड़ा भारी है. हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली एमआई के सभी खिलाड़ी लय में हैं. बल्लेबाजी को हरमन खुद लीड कर रही है. वहीं गेंदबाजी में साइका इशान और मरिजैन कप्प बड़े से बड़े बल्लेबाजों को पवेलियन भेज रही हैं. देखना है कि मुंबई को हराने में सफल होती है, या फिर एमआई के जीत का सिलसिला बरकरार रहता है. 

Advertisment

Mumbai Indians vs Gujarat Giants sneh rana Gujarat Giants mumbai-indians Women Premier League Womens Premier League 2023 harmenpreet kaur wpl 2023
Advertisment
Advertisment