Advertisment

WPL 2023: मुंबई इंडियंस पूरी तरह से हुई तैयार, अब दिल्ली की खैर नहीं! देखें वीडियो

विमेंस प्रीमियर लीग 2023 के 7वें मैच के लिए मुंबई इंडियंस पूरी तरह से तैयार हो चुकी है. हरमनप्रीत की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस यह मैच जीतने की पूरी कोशिश करेगी. अगर एमआई दिल्ली को हराने में सफल हो जाती है तो उसके जीत का सिलसिला बरकरार रहेगा.

author-image
Satyam Dubey
New Update
Mumbai Indians

Mumbai Indians ( Photo Credit : Social Media)

Delhi Capitals vs Mumbai Indians: विमेंस प्रीमियर लीग 2023 के 7वें मैच के लिए मुंबई इंडियंस पूरी तरह से तैयार हो चुकी है. हरमनप्रीत की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस यह मैच जीतने की पूरी कोशिश करेगी. अगर एमआई दिल्ली को हराने में सफल हो जाती है तो उसके जीत का सिलसिला बरकरार रहेगा. दिल्ली के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से ठीक पहले मुंबई इंडियंस ने सोशल मीडिया पर अपनी तैयारी की जानकारी दी है. इसके साथ ही एमआई ने दिल्ली को सावधान भी कर दिया है. 

Advertisment

मुंबई ने वीडियो ट्वीट कर कही ये बात 

मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से एस वीडियो शेयर कर जानकारी दी है कि वह दिल्ली के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में कितनी तैयार है. एमआई ने 06 सेकेंड का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें एक महिला खिलाड़ी हवा में कमान से तीर छोड़ने का संकेत कर रही है. तीन निकलता है जिसमें लिखा है कि इट्स गेम डे. मुंबई इंडियंस ने कैप्शन दिया है कि नेक्स्ट: दिल्ली कैपिटल्स. एमआई ने आगे कहा कि पलटन सेंड योर विशेज. 

publive-image

Advertisment

मुंबई इंडियंस जीती लगातार दो मैच 

हरमनप्रीत की कप्तानी में मुंबई इंडियंस का सफर अब तक का लाजवाब रहा है. एमआई ने अब दो मैच खेले हैं. इस दौरान टीम को दोनों ही मैचों में जीत मिली है. एमआई ने अपने पहले मैच में गुजरात को 143 रनों के बड़े अंतर से हराकर सफर का शानदार आगाज किया. अपने दूसरे मैच में मुंबई ने आरसीबी को 9 विकेट से हराकार लगातार दूसरी जीत दर्ज की. इस तरह से मुंबई इंडियंस ने लगातार दोनों मैचों में जीत दर्ज की है. अब मुंबई अपने तीसरे मैच में दिल्ली से भिड़ने वाली है. देखना है कि इस मुकाबले में कौन सी टीम को जीत मिलेगी. 

Advertisment

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन: हरमनप्रीत कौर (कप्तान), यास्तिका भाटिया (विकेटकीपर), हेले मैथ्यूज, नेट साइवर-ब्रंट, अमेलिया केर, पूजा वस्त्राकर, इज़ी वोंग, अमनजोत कौर, हुमायरा काज़ी, जिंतमणि कलिता, सायका इशाक. 

Harmanpreet Kaur mumbai-indians delhi-capitals Women Premier League Womens Premier League 2023 wpl 2023 Meg Lanning
Advertisment
Advertisment