Advertisment

WPL 2023: मुंबई इंडियंस ने लगाया जीत का 'पंच', गुजरात एक बार फिर हुई फेल

विमेंस प्रीमियर लीग 2023 का 12वां मैच मुंबई इंडियंस और गुजरात जाएंट्स के बीच खेला गया. एमआई ने इस मैच को 55 रनों से जीत लिया. दोनों टीमें दूसरी बार आमने-सामने हुईं, लेकिन परिणाम नहीं बदला.

author-image
Satyam Dubey
New Update
Harmanpreet Kaur

Harmanpreet Kaur( Photo Credit : Social Media)

WPL 2023 Mumbai Indians vs Gujarat Giants: विमेंस प्रीमियर लीग 2023 का 12वां मैच मुंबई इंडियंस और गुजरात जाएंट्स के बीच खेला गया. एमआई ने इस मैच को 55 रनों से जीत लिया. दोनों टीमें दूसरी बार आमने-सामने हुईं, लेकिन परिणाम नहीं बदला. मुंबई ने दूसरी बार गुजरात को हराया और लगातार मैच जीतने का सिलसिला बरकरार रखा. एमआई की लगातार ये पांचवीं जीत है. गुजरात ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. मुंबई इंडियंस पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट खोकर 162 रनों का गुजरात को लक्ष्य दिया. जवाब में गुजरात जाएंट्स 9 विकेट खोकर 107 रन ही बना सकी. 

Advertisment

गुजरात की नहीं हुई अच्छी शुरुआत

लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात जाएंट्स की शुरुआत अच्छी नहीं हुई सलामी बल्लेबाज सोफिया डंकले बिना अपना खाता खेले ही शून्य पर आउट होकर पवेलियन लौट गईं. सबबिनेनी मेघना ने 17 गेंदों का सामना करते हुए 16 रनों की पारी खेली. हरलीन दोओल ने 23 गेंदों का सामना करते हुए 22 रनों की पारी खेली. नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आईं एनाबेल सदरलैंड ने भी बिना खाता खोले ही हेले मैथ्यूज का शिकार हो गईं. नंबर पांच पर बल्लेबाजी करने आईं एश्ले गार्डनर ने 8 रनों की पारी खेली. नंबर छह पर बल्लेबाजी करने आईं दयालन हेमलता 6 रन बनाकर पवेलियन लौट गईं. 

publive-image

Advertisment

गुजरात जाएंट्स का मध्यक्रम हुआ फेल 

नंबर सात पर बल्लेबाजी करने आईं कप्तान स्नेह राणा ने 19 गेंदों का सामना करते हुए 20 रनों की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने तीन चौके लगाए. नंबर आठ पर बल्लेबाजी करने आईं सुषमा वर्मा ने भी 19 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 18 रनों की पारी खेली. गुजरात के दो बल्लेबाज बिना खाता खोले आउट हो गए. वहीं कुछ उम्मीद थी लेकिन वह बड़ी पारी नहीं खेल पाईं. यही वजह है कि गुजरात को दूसरी बार मुंबई इंडियंस से हार का सामना करना पड़ा है. 

ऐसी रही मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी 

Advertisment

मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी की बात करें तो कप्तान हरमनप्रीत कौर ने नताली साइवर से गेंदबाजी की शुरुआत कराई. उन्होंने 4 ओवर की गेंदबाजी की 21 रन खर्च कर तीन विकेट लिया. हेले मैथ्यूज ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 23 रन खर्च कर तीन विकेट झटका. अमेलिया केर ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 18 रन खर्च कर 2 विकेट लिया. इस्सी वोंग ने 3 ओवर की गेंदबाजी की एक विकेट अपने नाम किया. मुंबई के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया. यही वजह है कि मुंबई ने दूसरी बार गुजरात को हराया है. 

Gujarat Giants Harmanpreet Kaur mumbai-indians Womens Premier League 2023 Women Premier League wpl 2023
Advertisment
Advertisment