Advertisment

MI vs GG: पांचवीं जीत दर्ज करने उतरेगी मुंबई इंडियंस, ऐसी हो सकती है प्लेइंग XI

विमेंस प्रीमियर लीग 2023 में हरमनप्रीत की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस अब तक अजेय रही है. यानि एमआई को किसी भी विरोधी टीम से हार का सामना नहीं करना पड़ा है. मुंबई इंडियंस ने जीत का आगाज 4 मार्च को गुजरात जाएंट्स को हराकर किया था.

author-image
Satyam Dubey
New Update
Mumbai Indians

Mumbai Indians ( Photo Credit : Social Media)

Mumbai Indians vs Gujarat Giants: विमेंस प्रीमियर लीग 2023 में हरमनप्रीत की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस अब तक अजेय रही है. यानि एमआई को किसी भी विरोधी टीम से हार का सामना नहीं करना पड़ा है. मुंबई इंडियंस ने जीत का आगाज 4 मार्च को गुजरात जाएंट्स को हराकर किया था. तब से लेकर अब तक मुंबई इंडियंस चार मैच खेल चुकी है. एमआई ने सभी मैचों में जीत दर्ज किया है. मंगलवार को मुंबई इंडियंस एक बार फिर गुजरात जाएंट्स से भिड़ेगी. गुजरात की पूरी कोशिश होगी कि मुंबई को हराकर पिछली हार का बदला लिया जाए. ऐसे में आइए जानते हैं कि दोनों टीमों की क्या हो सकती है प्लेइंग इलेवन. 

Advertisment

publive-image

मुंबई एक बार फिर गुजरात को हराना चाहेगी 

मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन में बदलाव की जरूरत नहीं दिख रही है. क्योंकि मुंबई लगातार मैच जीत रही है. एमआई ने गुजरात के खिलाफ शानदार मैच खेलते हुए 143 रनों के बड़े अंतर से जीत दर्ज की. इसके बाद मुंबई इंडियंस ने आरसीबी से मैच खेला. एमआई ने आरसीबी के विरुद्ध 9 विकेट से मैच जीता. इसके मुबंई ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अच्छा खेलते हुए 8 विकेट से मैच अपने नाम किया. मुंबई ने यूपी को भी 8 विकेट से हराकर मैच अपने नाम कर लिया. 

Advertisment

publive-image

गुजरात लेना चाहेगी मुंबई से बदला 

डब्ल्यूपीएल 2023 के पहले ही मुकाबले में गुजरात जाएंट्स को 143 रनों के बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़ा था. इस हार का गुजरात भूली नहीं होगी. ऐसे में वह मुंबई इंडियंस को हराकर पिछली हार का बदला लेना चाहेगी. अब देखना है कि क्या गुजरात, एमआई को हरा पाती है या फिर मैच का परिणाम वही रहेगा. गुजरात अब तक चार मैच खेल चुकी है. इस दौरान उसके सिर्फ एक मैच में जीत नसीब हुई है. जबकि तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है.

Advertisment

publive-image

ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन: हरमनप्रीत कौर (कप्तान), यास्तिका भाटिया (विकेटकीपर), हेले मैथ्यूज, नेट साइवर-ब्रंट, अमेलिया केर, पूजा वस्त्राकर, इज़ी वोंग, अमनजोत कौर, हुमायरा काज़ी, जिंतमणि कलिता, सायका इशाक.

Advertisment

गुजरात जाएंट्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: सोफिया डंकले, एस मेघना, हरलीन देओल, ऐश गार्डनर, डी हेमलता, एनाबेल सदरलैंड, स्नेह राणा (कप्तान), किम गर्थ, सुषमा वर्मा (विकेटकीपर), तनुजा कंवर, मानसी जोशी.  

Probable playing XI Gujarat Giants mumbai-indians Womens Premier League 2023 Women Premier League wpl 2023
Advertisment
Advertisment