Advertisment

WPL 2023: मुंबई इंडियंस की तूफानी जीत, गुजरात की टीम 64 रन पर ढेर

विमेंस प्रीमियर लीग 2023 का पहला मुकाबला शनिवार को मुंबई इंडियंस और गुजरात जाएंट्स के बीच खेला गया. हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने धमाकेदार अंदाज में 143 रनों के बड़े अंतर से जीत दर्ज कर लीग में शानदार शुरुआत की.

author-image
Satyam Dubey
New Update
Mumbai Indians

Mumbai Indians( Photo Credit : Social Media)

Women's Premier League 2023 Mumbai Indians vs Gujarat Giants: विमेंस प्रीमियर लीग 2023 का पहला मुकाबला शनिवार को मुंबई इंडियंस और गुजरात जाएंट्स के बीच खेला गया. हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने धमाकेदार अंदाज में 143 रनों के बड़े अंतर से जीत दर्ज कर लीग में शानदार शुरुआत की. गुजरात ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने 5 विकेट खोकर 207 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया. जवाब में गुजरात जाएंट्स 64 रन पर ही ढेर हो गई.  

Advertisment

publive-image

गुजरात जाएंट्स का टॉप ऑर्डर हुआ फेल 

गुजरात जाएंट्स की शुरुआत अच्छी नहीं हुई. सबभिनेनी मेघना और कप्तान बेथ मूनी सलामी बल्लेबाजी करने आईं. मेधना 2 रन बनाकर पवेलियन वाप लौट गईं. वहीं मूनी ने तीन गेंदों का सामना किया ही था कि रिटायर्ड हर्ट हो गईं. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आईं हरलीन देओल बिना खाता खोले ही आउट होकर पवेलियन वापस लौट गईं. नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आईं एश गार्डरनर भी खाता खोलती इससे पहली ही ईस वोंग ने हेली मैथ्यूज के हाथों कैच कराकर पवेलियन वापस भेज किया. 

Advertisment

publive-image

हेमलता ने गुजरात को जीत दिलाने की पूरी कोशिश की

एन्नाबेल सदरलैंड ने 6 रन बनाकर ईशाक का शिकार हो गईं. जॉर्जिया वेयरहैम ने 8 रन बनाए. स्नेन राणा एक रन पर अमेनिया केर का शिकार हो गईं. तनुजा कंवर बिना खाता खोले आउट हुईं. दयालन हेमलता ने एक छोर को आखिरी तक संभाले रखा. उन्होंने 23 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 29 रनों की पारी खेली. मोनिका पटेल ने 10 रन बनाए. इस तरह से गुजरात 64 रन पर ढेर हो गई.

Advertisment

publive-image

मुंबई इंडियंस की ऐसी रही गेंदबाजी 

मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी भी शानदार रही. नताली सिवर ने 2 ओवर की गेंदबाजी की 5 रन खर्च कर 2 विकेट अपने नाम किया. ईसी वोंग ने 3 ओवर की गेंदबाजी की 7 रन देकर एक विकेट लिया. साइका ईशाक ने 3.1 ओवर की गेदबाजी की 11 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किया. अमेलिया केर ने 2 ओवर की गेंदबाजी की 12 रन खर्च कर 2 विकेट लिया. पूजा वस्त्राकर ने 9 ओवर की गेंदबाजी की 9 रन खर्च किया. जीतिमानि कलिता ने 2 ओवर की गेंदबाजी 12 रन खर्च किया.  

Advertisment

Mumbai Indians vs Gujarat Giants Mumbai Indians Won Harmanpreet Kaur Womens Premier League 2023 wpl 2023
Advertisment
Advertisment