WPL 2023: मुंबई इंडियंस जीत का लय रखना चाहेगी बरकरार, ऐसी हो सकती प्लेइंग XI

विमेंस प्रीमियर लीग 2023 का दसवां मैच रविवार को यूपी वॉरियर्स और मुंबई इंडियंस के बीच शाम साढ़े सात बजे से ब्रेबोर्न स्टेडियम में है. मुंबई इंडियंस इस मैच जीतकर, जीतने का सिलसिला बरकरार रखना चाहेगी.

author-image
Satyam Dubey
New Update
Mumbai Indians

Mumbai Indians ( Photo Credit : Social Media)

WPL 2023 UP Warriorz vs Mumbai Indians: विमेंस प्रीमियर लीग 2023 का दसवां मैच रविवार को यूपी वॉरियर्स और मुंबई इंडियंस के बीच शाम साढ़े सात बजे से ब्रेबोर्न स्टेडियम में है. मुंबई इंडियंस इस मैच जीतकर, जीतने का सिलसिला बरकरार रखना चाहेगी. वहीं यूपी वॉरियर्स पिछला मैच जीती है तो उसकी कोशिश होगी कि वह जीत का लय बरकरार रखे. दोनों टीमें यह मैच जीतने के लिए हर संभव प्रयास करेंगी. मुंबई इंडियंस के अब तक के खेल को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उसके जीतने की संभावना ज्यादा है. लेकिन यूपी वॉरियर्स को भी कम नहीं आंकना चाहिए. 

Advertisment

publive-image

मुंबई इंडियंस का अब तक ऐसा रहा है सफर 

हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस अब तक एक भी मैच नहीं हारी है. एमआई लगातार मैचों को जीतकर प्वाइंट्स टेबल में शीर्ष पर है. एमआई ने गुजरात जाएंट्स के खिलाफ लीग का पहला मैच खेला था. इस मैच के मुंबई ने 143 रनों के बड़े अंतर से जीता था. एमआई ने दूसरा मैच आरसीबी के खिलाफ खेला. इस मैच को मुंबई ने 9 विकेट से जीता. तीसरा मैच एमआई ने दिल्ली के खिलाफ खेला. मुंबई ने इस मैच को 8 विकेट से अपने नाम किया. अब मुंबई इंडियंस अपना चौथा मैच रविवार को यूपी वॉरियर्स के खिलाफ खेलेगी. 

publive-image

यूपी वॉरियर्स ने किया कमाल 

एलिसा हीली की कप्तानी वाली यूपी वॉरियर्स ने डब्ल्यूपीएल 2023 में अपना पहला मैच गुजरात जाएंट्स के खिलाफ खेला. इस मैच को यूपी ने तीन विकेट से जीता. दूसरा मैच दिल्ली के खिलाफ खेला. इस मैच में यूपी को 42 रनों से हार का सामना करना पड़ा. अपना तीसरा मैच यूपी ने आरसीबी के खिलाफ खेला. इस मैच को यूपी ने 10 विकेट से जीता. अब यूपी वॉरियर्स अपना तीसरा मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ रविवार को खेलेगी. देखना है कि इस मुकाबले में जीत दर्ज कर पाती है या फिर नहीं. 

ऐसी ही दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन: हरमनप्रीत कौर (कप्तान), यास्तिका भाटिया (विकेटकीपर), हेले मैथ्यूज, नेट साइवर-ब्रंट, अमेलिया केर, पूजा वस्त्राकर, इज़ी वोंग, अमनजोत कौर, हुमायरा काज़ी, जिंतमणि कलिता, सायका इशाक.

यूपी वॉरियर्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: एलिसा हीली (कप्तान), श्वेता सहरावत, किरण नवगिरे, ताहलिया मैकग्राथ, दीप्ति शर्मा, ग्रेस हैरिस, सिमरन शेख, देविका वैद्य, सोफी एक्लेस्टोन, अंजलि सरवानी, राजेश्वरी गायकवाड़.

Advertisment

Mumbai Indians Playing XI mumbai-indians Women Premier League UP Warriorz Playing XI UP Warriorz Womens Premier League 2023 wpl 2023
Advertisment
Advertisment