WPL 2023: स्मृति मंधाना ने एक बार फिर तोड़ा फैंस का दिल, वजह कर देगी हैरान

विमेंस प्रीमियर लीग 2023 का 13वां मैच बुधवार को यूपी और आरसीबी के बीच खेला गया. आरसीबी ने 5 विकेट से जीत दर्ज करने के साथ ही जीत का आगाज किया. छह मैचों में आरसीबी की यह पहली जीत है. इस मैच से पहले आरसीबी ने लगातार पांच मैच हारे थे.

author-image
Satyam Dubey
New Update
Smriti Mandhana

Smriti Mandhana ( Photo Credit : File Photo)

WPL 2023 Smriti Mandhana Performance: विमेंस प्रीमियर लीग 2023 का 13वां मैच बुधवार को यूपी और आरसीबी के बीच खेला गया. आरसीबी ने 5 विकेट से जीत दर्ज करने के साथ ही जीत का आगाज किया. छह मैचों में आरसीबी की यह पहली जीत है. इस मैच से पहले आरसीबी ने लगातार पांच मैच हारे थे. कप्तान स्मृति मंधाना ने अब तक लगातार निराशाजनक प्रदर्शन किया है. यूपी के खिलाफ भी वह बिना खाता खोले आउट होकर पवेलियन लौट गईं. फैंस उम्मीद लगाए बैठे थे कि उनके बल्ले से बड़ी पारी देखने को मिलेगी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. 

Advertisment

publive-image

आरसीबी की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाईं हैं मंधाना 

आरसीबी की कप्तान स्मृति मंधाना ने अपनी कप्तानी में टीम को पहली जीत दिलाई, इसके बाद भी फैंस काफी मायूस दिखे. क्योंकि वह तीन गेंद खेल कर शून्य रन पर आउट होकर पवेलियन लौट गईं. सभी उम्मीद लगाए बैठे थे कि मंधाना के बल्ले से बड़ी पारी देखने को मिल सकती है. आरसीबी ने उनको ऑक्शन में सबसे महंगे खिलाड़ी के तौर पर खरीदा है. वह विमेंस प्रीमियर लीग 2023 की सबसे कीमती खिलाड़ी हैं. उनकी बल्लेबाजी और टी20 में अनुभव को देखते हुए आरसीबी ने उनपर इतना बड़ा दांव खेला था. 

publive-image

अब तक नहीं कर पाईं हैं बल्ले से कमाल 

स्मृति मंधाना के प्रदर्शन की बात करें तो अब तक खेले छह मैचों में उनके बल्ले से 14.66 की औसत से सिर्फ 88 रन निकले हैं. वह अब तक एक भी अर्धशतक नहीं लगा पाईं है. उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपना पहला मैच खेला था. इस मैच में उन्होंने 23 गेंदों का सामना करते हुए 35 रनों की पारी खेली थी. लीग में यह उनकी सबसे बड़ी पारी है. उन्होंने अपना दूसरा मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेला. इस मैच में उन्होंने 17 गेंदों का सामना करते हुए 23 रनों की पारी खेली थी. 

publive-image

मंधाना यूपी के खिलाफ नहीं खोल सकीं अपना खाता 

स्मृति मंधाना ने अपना तीसरा मैच गुजरात जाएंट्स के खिलाफ खेला. इस मैच में उन्होंने 14 गेंदों का सामना करते हुए 18 रनों की पारी खेली. उन्होंने चौथा मैच यूपी के खिलाफ खेला. इस मैच में वह 4 रन पर पवेलियन वापस लौट गईं. उन्होंन पांचवां मैच फिर दिल्ली के खिलाफ खेला. इस मैच में उन्होंने 8 रन बनाए और उन्होंने अपना छठवां मैच बुधवार को यूपी के खिलाफ खेला. इस मैच में वह बिना खाता खोले ही शून्य रन पर पवेलियन लौट गईं और निराशाजनक प्रदर्शन करते हुए फैंस को मायूस कर दिया.

Advertisment

Smriti Mandhana WPL Run Smriti Mandhana Smriti Mandhana WPL 2023 Womens Premier League 2023 Women Premier League wpl 2023
Advertisment