Advertisment

WPL 2023: RCB की यह खिलाड़ी जड़ रही सिक्स पर सिक्स! MI के खिलाफ आएगा मजा

विमेंस प्रीमियर लीग 2023 का चौथे मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच सोमवार को शाम साढ़े सात बजे से ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा. एमआई ने अपना पहला मुकाबला गुजरात जाएंट्स के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की.

author-image
Satyam Dubey
New Update
Sophie Devine

Sophie Devine ( Photo Credit : Social Media)

विमेंस प्रीमियर लीग 2023 का चौथे मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच सोमवार को शाम साढ़े सात बजे से ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा. एमआई ने अपना पहला मुकाबला गुजरात जाएंट्स के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की. जबकि आरसीबी को दिल्ली कैपिटल्स से अपने पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में स्मृति मंधाना यह हाल में यह मुकाबला जीतना चाहेंगी. जबकि हरमनप्रीत की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस जीत का सिलसिला बरकारार रखना चाहेगी.

Advertisment

आरसीबी को पहली जीत की तलाश 

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले आरसीबी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि आरसीबी की तूफानी बल्लेबाज सोफी डिवाइन छक्के जड़ने का प्रैक्टिस कर रही हैं. वह लगातार कदमों का इस्तेमाल कर आगे आ रही हैं और गेंद को बाउंड्री लाइन के पार पहुंचाने का अभ्यास कर रही हैं. उनकी इस प्रैक्टिस पर आरसीबी ने कैप्शन दिया है कि पावर हिटिंग तमाशा. आरसीबी ने आगे लिखा कि जब सोफी गाने पर हो, तो कुछ भी गलत नहीं हो सकता.

सोफी डिवाइन के बल्ले से दिख सकते हैं बड़े शॉट 

Advertisment

आरसीबी जीत की उम्मीद के साथ अपना पहला मैच खेलने मैदान पर खेलने उतरी थी. लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के हाथों 60 रनों के बड़े अंतर से करारी हार झेलनी पड़ी. कप्तान स्मृति मंधाना ने कुछ अच्छे शॉट लगाए, लेकिन वह बड़ी पारी नहीं खेल पाईं. आरसीबी की बल्लेबाजी में गहराई तो है. लेकिन खिलाड़ी अभी पूरी तरह से रम नहीं पा रहे हैं. अब देखना है कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने दूसरे मैच में कैसा प्रदर्शन करती हुई सफल होती है. सोफी डिवाइन जिस तरह से अभ्यास कर रहीं है, उम्मीद है कि उनके बल्ले से इस मैच में कुछ लंबे शॉट खेल सकती हैं. 

मुंबई इंडियंस के खिलाफ आरसीबी की संभावित प्लेइल इलेवन

Advertisment

आरसीबी की संभावित प्लेइंग इलेवन: स्मृति मंधाना (कप्तान), सोफी डिवाइन, एलिस पेरी, हीथर नाईट, रिचा घोष (विकेटकीपर), दिशा कासत, श्रेयांका पाटिल, कनिका आहूजा, पूनम खुम्मार, मेगन शूट, रेणुका सिंह.

Sophie Devine RCB Womens Premier League 2023 Women Premier League Sophie Devine Smriti Mandhana wpl 2023
Advertisment
Advertisment