Advertisment

RCB की मंधाना से MI के इन खिलाड़ियों की मुलाकात, 6 मार्च को फिर मिलने का किया वादा

विमेंस प्रीमियर लीग 2023 की शुरुआत जल्द होने वाली है. पांचों फ्रेंचाइजियां जमकर प्रैक्टिस में जुट गईं हैं. मुंबई इंडियंस भी अपनी तैयारी में लगी हुई है. मुंबई के अलाना आरसीबी भी अभ्यास में कोई कमी नहीं कर रही है.

author-image
Satyam Dubey
New Update
Mumbai Indians

Mumbai Indians ( Photo Credit : File Photo)

विमेंस प्रीमियर लीग 2023 की शुरुआत जल्द होने वाली है. पांचों फ्रेंचाइजियां जमकर प्रैक्टिस में जुट गईं हैं. मुंबई इंडियंस भी अपनी तैयारी में लगी हुई है. मुंबई के अलाना आरसीबी भी अभ्यास में कोई कमी नहीं कर रही है. एमआई ने सोशल मीडिया पर अपने अभ्यास का 37 सेकेंड का एक वीडियो शेयर किया है. मुंबई के खिलाड़ी डब्ल्यूपीएल 2023 के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं. इस वीडियो में आरसीबी की कप्तान स्मृति मंधाना से भी एमआई के खिलाड़ियों ने बातचीत की है. 

Advertisment

मुंबई ने वीडियो शेयर कर कही बड़ी बात 

एमआई द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में आरसीबी की कप्तान स्मृति मंधाना किट लिए आ रही हैं. उनको देखते ही मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी मिलने के लिए दोड़ पड़ते हैं. मंधाना और मुंबई के खिलाड़ियों के बीच बातचीत भी होती है. एमआई ने वीडियो शेयर करने के साथ ही कैप्शन दिया है कि हम इसे देखने कैसे नहीं जा सकते? आगे एमआई ने लिखा कि 6 मार्च को मिलते हैं दोबारा, मंधाना! आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस और आरसीबी का आमना-सामना 6 मार्च को होगा. 

आरसीबी ने सबसे बड़ी कीमत में खरीदा 

Advertisment

मुंबई इंडियंस ने इस वीडियो को शेयर कर संकेत किया है कि वह स्मृति मंधाना को भले ही न खरीद पाई हो, लेकिन उनसे मिल तो सकती ही है. आपको बता दें कि ऑक्शन में स्मृति मंधाना को खरीदने के लिए मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में जबरदस्त टक्कर देखने को मिली थी. लेकिन अंत में आरसीबी ने बाजी मार ली थी. आरसीबी ने मंधाना को 3 करोड़ 40 लाख रुपए में खरीदकर अपने स्क्वाड का हिस्सा बनाया था. लेकिन मंधाना को न खरीद पाने का गम मुंबई की तरफ से साफ झलक रहा था. 

मुंबई को होगा पछतावा 

Advertisment

स्मृति मंधाना टी20 की स्पेशलिस्ट खिलाड़ियों में से एक हैं. वह एक सलामी बल्लेबाज होने के साथ ही कप्तान की भी भूमिका निभा सकती हैं. मुंबई इंडियंस एक बेहतरीन सलामी बल्लेबाज को जरूरत थी, शायद मुंबई को मंधाना जैसा ओपनर न मिल पाए. मजे की बात यह है कि स्मृति मंधाना से मुंबई इंडियंस को जो उम्मीदें रही होंगी, अब आरसीबी उन उम्मीदों का फायदा उठा सकती है. लेकिन स्मृति मंधाना को डब्ल्यूपीएल 2023 में शानदार लय में बल्लेबाजी करनी होगी.

mumbai-indians royal-challengers-bangalore Women Premier League 2023 wpl 2023 wpl all teams squads
Advertisment
Advertisment