Advertisment

बेटे के सिलेक्शन की खबर सुन रोने लगे थे पिता, जायसवाल ने बताई पूरी सच्चाई

टीम इंडिया में सिलेक्शन के बाद Yashasvi Jaiswal ने बताया, मेरे सिलेक्शन की खबर सुनकर मेरे पिता रोने लगे थे. मुझे काफी अच्छा महसूस हो रहा है और इसमें अपना बेस्ट प्रदर्शन करने की कोशिश करूंगा.

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
yashasvi jaiswal father reaction after selection in team india

yashasvi jaiswal father reaction after selection in team india( Photo Credit : Social Media)

यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने IPL 2023 के दौरान अपने प्रदर्शन से सभी को हैरान किया. राजस्थान रॉयल्स के लिए कमाल की पारियां खेलीं और इसी का नतीजा है की जायसवाल को वेस्टइंडीज दौरे के लिए अब भारत की टेस्ट टीम में चुन लिया गया है. जी हां, वेस्टइंडीज दौरे के लिए यशस्वी को टेस्ट टीम में शामिल कर लिया गया है. उनके लिए ये किसी सपने के पूरे होने जैसा है. अब Yashasvi Jaiswal ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की उनके सिलेक्शन की खबर सुनकर पिता रोने लगे थे. 

Advertisment

मैं एक्साइटेड हूं

भारतीय टेस्ट टीम में चुने जाना किसी भी युवा खिलाड़ी के लिए उसकी जिंदगी की सबसे बड़ी गुडन्यूज में से एक है. इस खुशी का जश्न सिर्फ खिलाड़ी ही नहीं बल्कि पूरा परिवार मनाता है. ऐसे ही Yashasvi Jaiswal के सिलेक्ट होने के बाद उनके पिता खुद को कंट्रोल नहीं कर पाए और रोने लगे.

जायसवाल ने बताया, मेरे सिलेक्शन की खबर सुनकर मेरे पिता रोने लगे थे. मुझे काफी अच्छा महसूस हो रहा है और इसमें अपना बेस्ट प्रदर्शन करने की कोशिश करूंगा. मैं काफी एक्साइटेड हूं, लेकिन मैं अपने तरीके से खेलना चाहता हूं. मुझे थोड़ी घबराहट हो रही थी, जब तक आपको पता नहीं चलता की टीम में आपका नाम है तब तक बेचैनी सी रहती ही है. लेकिन यह अहसास बहुत अच्छा है.

Advertisment

चीजों को रखना चाहिए ईजी

Yashasvi Jaiswal ने आगे कहा, मैंने अपनी तरफ से पूरी तैयारी कर ली है. साथ ही मैंने कई सीनियर प्लेयर्स से भी बात की. सबसे बात करने के बाद यही समझ आया की चीजों को सरल रखा जाए. मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है लेकिन जब आप मैदान पर होते हैं हर चीज आपको ही करनी होती है.

ये भी पढ़ें : लाख कोशिश कर लें कोहली, कभी नहीं तोड़ पाएंगे रोहित के ये 2 महारिकॉर्ड

Advertisment

Yashasvi Jaiswal के लिए शानदार रहा IPL 2023

Yashasvi Jaiswal ने आईपीएल 2023 में बल्ले की धाक जमाई. उन्होंने खेले गए 14 मुकाबलों में 163.61 की स्ट्राइक रेट से 625 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से एक शतक व 5 अर्धशतक भी देखने को मिले. इसी का नतीजा है की अब जायसवाल को सीधा टीम इंडिया में एंट्री मिल गई है. 

यहां देखें टेस्ट के लिए चुनी गई भारतीय टीम

Advertisment

Team India Squad Yashasvi Jaiswal century India vs West Indies yashasvi jaiswal father Indian Cricket team yashasvi jaiswal ipl records Yashasvi Jaiswal
Advertisment
Advertisment