logo-image
लोकसभा चुनाव

यशस्वी vs शुभमन, कौन करेगा T20 वर्ल्ड कप में ओपनिंग? आकाश चोपड़ा ने बताया नाम

Yashasvi Jaiswal VS Shubman Gill : आगामी टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग के लिए शुभमन गिल या यशस्वी जायसवाल, किसे मिलेगा मौका? इसपर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने प्रतिक्रिया दी है...

Updated on: 19 Jan 2024, 06:18 PM

नई दिल्ली:

Yashasvi Jaiswal VS Shubman Gill : टीम इंडिया ने अफगानिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज को 3-0 से जीत लिया. अब भारत को इंग्लैंड के साथ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है और फिर आईपीएल और फिर सीधे टी-20 वर्ल्ड कप... ऐसे में आईसीसी इवेंट से पहले ये भारत की आखिरी टी-20 सीरीज थी, जिसमें कहीं ना कहीं टीम मैनेजमेंट ने टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में चुने जाने वाले प्लेयर्स को चुन ही लिया होगा. अब यदि ओपनिंग पेयर की बात करें, तो रोहित शर्मा के साथ शुभमन गिल उतरेंगे या यशस्वी जायसवाल? इसपर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने प्रतिक्रिया दी है...

यशस्वी या गिल, कौन आगे?

आगामी टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया की ओर से रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग के लिए कौन आएगा? ये सवाल इस वक्त हर किसी के जहन में है, क्योंकि हाल ही में खेली गई टी-20 सीरीज में यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने कमाल का प्रदर्शन किया और कहीं ना कहीं वह शुभमन गिल से एक कदम आगे निकल गए हैं.

अब आकाश चोपड़ा ने भी इन गिल VS यशस्वी के टॉपिक पर कहा, "ये तो साफ दिख रहा है कि यशस्वी जायसवाल शुभमन गिल से कुछ हद तक आगे निकल गए हैं. 2 घोड़ों की रेस में यशस्वी आगे हैं. शुभमन पहले मैच में खेले, दूसरे मैच में ड्रॉप किया गया और तीसरे में भी नहीं खेले. यशस्वी को तीनों गेम में पारी की शुरुआत करनी थी. उन्हें सुपर ओवर में भी भेजा गया. जिस प्रकार से यशस्वी जायसवाल बैटिंग कर रहे हैं, ऐसा लग रहा है कि वह टीम में ही रहने वाले हैं, कहीं जाने वाले नहीं हैं और पिछले उनके प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें ड्रॉप करना भी काफी मुश्किल है."

ये भी पढ़ें : Sachin Tendulkar : सचिन के ये 2 बॉलिंग रिकॉर्ड नहीं जानते होंगे आप, एक तो 27 साल से है अटूट

Yashasvi Jaiswal को मिल सकता है मौका

भारत और अफगानिस्तान के बीच खेली गई 3 मैचों की टी-20 सीरीज में यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने अपने प्रदर्शन से कहीं ना कहीं टीम मैनेजमेंट का भी भरोसा जीत लिया है. पहले मैच में शुभमन गिल और रोहित शर्मा ने ओपनिंग की थी, मगर फिर टीम मैनेजमेंट ने गिल को ड्रॉप करके Yashasvi Jaiswal को अंतिम ग्यारह में शामिल किया और बल्लेबाज भी भरोसे पर खरा उतरा और कमाल की बल्लेबाजी करते हुए 72 रन बना दिए. हालांकि, जब तक बीसीसीआई की तरफ से स्क्वाड का ऐलान नहीं होता, तब तक ये बताना मुश्किल ही है कि टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में रोहित शर्मा का ओपनिंग पार्टनर कौन होगा?