Advertisment

Yuvraj Singh : युवराज सिंह की मां के घर हुई लाखों की चोरी, 6 महीने बाद कराई है FIR

Theft In Yuvraj Singh's Mother House : टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह की मां शबनम सिंह के घर पर चोरी हुई है. वैसे तो ये मामला 6 महीने पुराना है, लेकिन शबनम सिंह ने अब पुलिस का दरवाजा खटखटाया है...

Advertisment
author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
Yuvraj Singh

Yuvraj Singh( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Theft In Yuvraj Singh's Mother House : टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह की मां शबनम सिंह के घर पर चोरी हुई है. वैसे तो ये मामला 6 महीने पुराना है, लेकिन शबनम सिंह ने अब पुलिस का दरवाजा खटखटाया है और पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि हरियाणा के पंचकूला वाले घर पर शबनम सिंह के घर में काम करने वाले नौकरों पर ही शक है. हालांकि, अब तक इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है. 

Advertisment

6 महीने पहले हुई थी चोरी

भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की मां शबनम सिंह ने एमडीसी थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है. उनका कहना है कि सितंबर 2023 में उनके मकान-18 में चोरी हुई थे. इसके बार में डीटेल से जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि, घर में 2 नौकर रखे थे और उन्होंने ही चोरी की है. घर की अलमारी से सोने के गहने और 75 हजार रुपये कैश की चोरी हुई है. शबमन द्वारा दी जानकारी के अनुसार, आरोपियों की पहचान नौकरानी ललिता देवी और शीलेंद्र दास के रूप में हुई और इन दोनों के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है. फिलहाल, एमडीसी थाना पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की. थाने में दर्ज FIR के मुताबिक, कुल 1 लाख 75 हजार रुपये की चोरी की गई है. 

ये भी पढ़ें : NightWatchman Rule : कौन होता है क्रिकेट में नाइटवॉचमैन? कब इस्तेमाल हुआ पहली बार ये नियम

Advertisment

शिकायत में क्या-क्या कहा?

शिकायत दर्ज कराते हुए युवराज सिंह की मां शबनम सिंह ने बताया कि, उनका एक मकान गुड़गांव में भी है और वह कुछ वक्त के लिए वहां रहने गई थी. 5 अक्टूबर 2023 को जब वह अपने घर लौटी तो देखा कि घर की ऊपर वाली मंजिल में रखे हुए गहने और पैसे अब वहां नहीं हैं. उन्होंने नौकरों से पूछताछ की, मगर फिर दोनों आरोपी नौकरी छोड़कर भाग गए. इसलिए अब पूरा शक उन्हीं पर है कि उन्होंने चोरी की और फिर भाग गए. 

ये भी पढ़ें : VIDEO : टेस्ट डेब्यू पर बेटे के गले लगकर फूट-फूटकर रोए सरफराज के पिता, इमोशनल कर देगा वीडियो

Advertisment

Source : Sports Desk

sports news in hindi cricket news in hindi Yuvraj Singh Haryana Police News Chandigarh News in Hindi cricketer yuvraj singh
Advertisment
Advertisment