Advertisment

वर्ल्ड चैंपियन टीम का हिस्सा रहे युजवेंद्र चहल को हरियाणा के CM नायब सिंह ने किया सम्मानित, दिया ये खास गिफ्ट

भारतीय टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल टी20 वर्ल्ड कप 2024 के 15 सदस्यीय भारतीय टीम का हिस्सा रहे थे, जिसके चलते उन्हें हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने सम्मानित किया है.

author-image
Roshni Singh
New Update
Yuzi Chahal

वर्ल्ड चैंपियन टीम का हिस्सा रहे युजवेंद्र चहल को हरियाणा के CM नायब स( Photo Credit : Twitter)

Advertisment

Haryana CM Nayab Singh Meet Yuzvendra Chahal : टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतने के बाद भारतीय टीम को सम्मानित करने का सिलसिला जारी है. चैंपियन बनने के बाद भारतीय खिलाड़ियों को उनके राज्य के मुख्यमंत्री द्वारा सम्मानित किया गया और उन्हें खास गिफ्ट भी दिए गए. इस बीच भारत के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को 11 जुलाई 2024 को गुरुग्राम में हरियाणा के सीएम नायब सिंह ने सम्मानित किया. उन्होंने चहल को एक खास तोहफा भी दिया है, जिसका वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है.

17 साल बाद भारत ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब अपने नाम किया. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में टीम इंडिया ने बारबाडोस की धरती पर साउथ अफ्रीका को हराकर टी20 वर्ल्ड कप के खिताब पर कब्जा जमाया. वहीं 11 साल बाद टीम इंडिया को आईसीसी का खिताब मिला है. ऐसे में सभी भारतीय काफी खुश हैं. स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल टी20 वर्ल्ड कप के 15 सदस्यीय भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा रहे थे. हालांकि उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला. उनकी जगह कुलदीप यादव को मौका मिला और वह इसपर खड़े भी उतरे.

अब उन्हें हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने सम्मानित किया है. सीएम नायब सिंह गुरुग्राम दौरे पर है, जहां उनसे मिलने चहल अपने परिवार के साथ पहुंचे थे. हरियाणा सीएम ने एक दौरान चहल को एक मूर्ति भी भेट किया.

बता दें कि युजवेंद्र चहल हरियाणा के जिंद से आते हैं. चहल टी20 विश्व कप 2024 की चैंपियन रही इंडिया टीम का हिस्सा थे. जिसके चलते हरियाणा के सीएम से उन्हें सम्मान मिला. न्यूज एजेंसी एएनआई ने उनकी वीडियो शेयर की, जिसमें सीएम ने चहल को पहले वर्ल्ड कप विजेता का मेडल पहनाया और फिर शॉल पहनाकर उनका सम्मान किया. इसके बाद एक खास मूर्ति भी तोहफे में दिया. इस दौरान चहल के माता-पिता भी वहां मौजूद रहे. 

यह भी पढ़ें: Video: रन आउट होने के बाद बड़े भाई यूसुफ पर बुरी तरह चिल्ला पड़े इरफान पठान, फिर लुटाया प्यार

यह भी पढ़ें: 'हम बहुत जल्द लोगों को...,' हार्दिक के साथ तलाक की खबरों के बीच नताशा का वीडियो हुआ वायरल

Source : Sports Desk

T20 WORLD CUP 2024 Haryana sports hindi news yuzvendra chahal Nayab Singh yuzvendra chahal video Nayab Singh CM
Advertisment
Advertisment