Advertisment

Video: 'उनके बारे में नहीं सुना, तस्वीर दिखाओ...', विराट कोहली को नहीं जानता ये दिग्गज फुटबॉलर

Virat Kohli: दुनिया के इस मशहूर फुटबॉलर ने विराट कोहली को पहचानने से इनकार किया है. वो उनकी तस्वीर भी नहीं पहचान पाया है.

author-image
Publive Team
New Update
Zlatan Ibrahimovic says he does not know Virat Kohli

विराट कोहली को नहीं जानता ये दिग्गज फुटबॉलर ( Photo Credit : Social )

Virat Kohli: क्रिकेट की दुनिया में अगर कोई खिलाड़ी सर्वाधिक लोकप्रिय है तो उसका नाम है विराट कोहली. ओलंपिक में जब क्रिकेट को शामिल करने की घोषणा हुई तो उस समय भी कमेटी ने कोहली का नाम तो लिया ही साथ ही ये भी कहा था कि उनकी लोकप्रियता की वजह से हम क्रिकेट को शामिल कर रहे हैं. ओलंपिक कमेटी का बयान विराट कोहली की वैश्विक लोकप्रियता को बताने के लिए काफी है. इसके बावजूद दुनिया के एक मशहूर फुटबॉल ने विराट कोहली के नाम नहीं सुनने वाला बयान दिया है. इस बयान ने दुनियाभर में फैले करोड़ों फैंस को निराश किया है. 

Advertisment

ये दिग्गज फुटबॉलर कोहली का नहीं जानता 

अमेरिका के प्रसिद्ध यूट्यूबर डैरेन जेसन वॉटकिंस जिन्हें आईशो स्पीड के नाम से भी जाना जाता है, विराट कोहली के बड़े फैन हैं. स्पीड ने हाल ही में स्वीडन के स्टार फुटबॉलर जाल्टान इब्राहिमोवि से मुलाकात की थी. इस मुलाकात के दौरान उन्होंने इब्राहिमोवि से विराट कोहली के बारे में पूछा. उन्होंने कहा कि क्या आप विराट कोहली को जानते हैं? फुटबॉलर का जवाब हैरान करने वाला था. इब्राहिमोवि ने कहा कि मैं कोहली को नहीं जानता . इसके बाद स्पीड ने जाल्टान  को विराट की फोटो दिखाई. इसके बावजूद वे कोहली को नहीं पहचान सके. स्पीड हैरान थे. उन्होंने कहा कि क्या आपने सचमुच इस आदमी को कहीं नहीं देखा. इसके जवाब में इब्राहिमोवि का कहना था कि मैं पूरे आदर के साथ कहना चाहता हूँ कि मैंने कभी क्रिकेट नही देखी है इसलिए मैं उन्हें नहीं जानता. 

करियर पर नजर

42 साल के स्टार फुटबॉलर जाल्टान इब्राहिमोविक स्वीडन से संबंध रखते हैं और एक बड़े फुटबॉलर रहे हैं. वे बार्सिलोना, मैनचेस्टर यूनाइटेड और एसी मिलान  की तरफ से प्रोफेशनल फुटबॉल खेल चुके हैं. 2001 से 2023 के बीच स्वीडन के लिए 122 मैचों में उन्होंने  62 गोल किए हैं. वहीं प्रोफेशनल करियर में 637 मैचो में 405 गोल उनके नाम हैं. इब्राहिमोविक स्ट्राइकर के रूप में खेलते थे. उन्हें  उनकी  स्ट्राइक , तकनीक और गेंद पर नियंत्रण के साथ-साथ उनके शारीरिक प्रभुत्व के लिए जाना जाता है. वे सर्वकालिक महान स्ट्राइकरों में और दुनिया के सबसे बेहतरीन फुटबॉलरों में से एक हैं. 

यह भी पढ़ें- वहाब और रज्जाक को हटाने से कुछ ठीक नहीं होगा, बाबर को कप्तानी से हटाओ, दिग्गज ने साधा PCB पर निशाना

Source : Sports Desk

Zlatan Ibrahimovic Sports News Hindi virat kohli news Cricket News Hindi Zlatan Ibrahimovic does not know Virat Kohli Virat Kohli विराट कोहली
Advertisment
Advertisment