Advertisment

Cristiano Ronaldo: क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने खोला यूट्यूब चैनल, सिर्फ 5 घंटे में मिले इतने मिलियन सब्सक्राइबर

Cristiano Ronaldo: रोनाल्डो ने अपने फैंस के साथ जुड़े रहने का एक तरीका खोजा है. उन्होंने एक यूट्यूब चैनल खोला है. चैनल खोलते ही फैंस उन्हें इतने सब्सक्राइबर मिले जिसकी उम्मीद शायद उन्होंने नहीं की होगी.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Cristiano Ronaldo opens YouTube channel, gets 5 million subscribers in just 5 hours

Cristiano Ronaldo: क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने खोला यूट्यूब चैनल, सिर्फ 5 घंटे में मिले इतने मिलियन सब्सक्राइबर (Image- Social Media)

Cristiano Ronaldo: पुर्तगाल के सुपरस्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो दुनिया के सबसे लोकप्रिय एथलीट में से एक हैं. दुनिया के हर देश में ऐसे फैंस हैं जो रोनाल्डो के लिए पागल हैं. वे रोनाल्डो से जुड़ी हर छोटी बड़ी चीज को जानना चाहते हैं और खुद को अपडेट रखना चाहते हैं. दिग्गज फुटबॉलर भी अपने फैंस को चौंकाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. अब रोनाल्डो ने अपने फैंस से जुड़े रहने का नया तरीका इजाद किया है.

Advertisment

रोनाल्डो ने खोला यूट्यूब चैनल 

रोनाल्डो ने अपने फैंस के साथ जुड़े रहने का एक तरीका खोजा है. उन्होंने एक यूट्यूब चैनल खोला है. चैनल खोलते ही फैंस उन्हें इतने सब्सक्राइबर मिले जिसकी उम्मीद शायद उन्होंने नहीं की होगी. जी हां...रोनाल्डो के यूट्यूब चैनल खुलते ही सिर्फ 5 घंटे में सब्सक्राइबर्स की संख्या 5 मिलियन यानी 50 लाख को पार कर गई. ये वो आंकड़ा है जिसे पाने के लिए बड़े से बड़े सेलेब्रिटी को लंबा इंतजार करना पड़ता है लेकिन ये रोनाल्डो का करिश्मा था 5 मिलियन के जादुई आंकड़े को उन्होंने सिर्फ 5 घंटे में हासिल कर लिया. 

दुनिया के सबसे सफल और मंहगे फुटबॉलर्स में से एक 

क्रिस्टियानो रोनाल्डो दनिया के सबसे सफल और महंगे फुटबॉलर्स में से एक हैं. 39 साल के  रोनाल्डो 2003 से पुर्तगाल की टीम का हिस्सा हैं और  212 मैच में  130 गोल किए हैं, जो दुनिया के किसी भी फुटबॉलर द्वारा किया सर्वाधिक है. बात अगर प्रोफेशनल फुटब़ॉल करियर की करें तो वे मैनचेस्टर यूनाईटेड, रियल मैड्रिड, जुवेंट्स के लिए खेल चुके हैं. फिलहाल वे अल नसार का हिस्सा हैं. 

ये भी पढ़ें-   Rohit Sharma: रोहित शर्मा को मिला वर्ल्ड क्रिकेट का सबसे बड़ा अवॉर्ड, विराट कोहली भी नहीं रहे पीछे

ये भी पढ़ें-   सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे Rohit Sharma और Jay Shah, टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के साथ किया दर्शन

Cristiano Ronaldo
Advertisment