Advertisment

Ganesh Chaturthi: डेविड वॉर्नर ने गणेश चतुर्थी की दी बधाई, शेयर की 'बप्पा' की खूबसूरत फोटो

Ganesh Chaturthi: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी डेविड वॉर्नर का भारत से गहरा नाता है. वार्नर ने भारतवासियों को गणेश चतुर्थी की शुभकानाएं दी हैं.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
David Warner wishes indians on Ganesh Chaturthi

Ganesh Chaturthi: डेविड वॉर्नर ने गणेश चतुर्थी की दी बधाई (Image- Social Media)

David Warner wishes indians on Ganesh Chaturthi: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर भारत में काफी लोकप्रिय हैं. वॉर्नर का भी भारतीय फैंस से काफी गहरा नाता है. सोशल मीडिया के माध्यम से वॉर्नर भारतीय फैंस के साथ अपने प्यार को साझा करते रहते हैं. भगवान गणेश को समर्पित गणेश चतुर्थी का त्योहार भारत में शुरु हो चुका है. वॉर्नर से समस्त भारतीयों को इस  अवसर पर शुभकानाएं दी हैं. 

Advertisment

वॉर्नर ने साझा की बप्पा की तस्वीर

डेविड वॉर्नर ने गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर अपने इंस्टाग्राम पर भगवान गणेश की एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर के माध्यम से उन्होंने भारत में अपने चाहने वालों को शुभकामनाएं दी हैं. वॉर्नर ने कैप्शन में 'हैपी गणेश चतुर्थी' लिखा है  की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. बता दें कि वॉर्नर किसी भी विशेष अवसर पर भारतीय फैंस को अपनी शुभकामनाएं देते रहते हैं.  

क्या IPL 2025 में खेलेंगे?

डेविड वॉर्नर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं. लेकिन टी 20 लीग में अभी भी खेल रहे हैं. वे इस बार बीग बैश लीग के पूरे सीजन में खेलते हुए दिखाई देंगे. वॉर्नर के फैंस के मन में उत्सुकता है कि क्या वे आईपीएल 2025 में खेलते हुए दिखाई देंगे. क्या दिल्ली कैपिटल्स उन्हें अगले सीजन के लिए रिटेन करेगी. ये एक बड़ा सवाल है. बता दें कि पिछले सीजन के पूरे 14 मैच वॉर्नर नहीं खेल पाए थे. 

इस वजह से उम्मीद कम है कि डीसी उन्हें रिटने करेगी. लेकिन आईपीएल 2025 से पहले होने वाले मेगा ऑक्शन में वॉर्नर जरुर नजर आएंगे और आईपीएल में उनके प्रदर्शन को देखते हुए ये तय है कि उन्हें कोई न कोई टीम अपने साथ जोड़ लेगी. 2009 से 2024 के बीच डेविड वॉर्नर ने 184 मैच खेले हैं. 4 शतक औऱ 62 अर्धशतक लगाते हुए वे 6565 रन बना चुके हैं. उनका सर्वाधिक स्कोर 126 है. वॉर्नर अपनी कप्तानी में एसआरएच को 2016 में आईपीएल का खिताब दिला चुके हैं. 

ये भी पढ़ें-   KL Rahul: दलीप ट्रॉफी में फिर फ्लॉप हुए केएल राहुल, बांग्लादेश सीरीज से कट सकता है पत्ता

ये भी पढ़ें-  Babar Azam: 'उम्र हो गई तेरी, शादी कर ले भाई...', बाबर आजम को पाकिस्तानी दिग्गज ने फॉर्म में वापसी के लिए दी सलाह

david-warner cricket news in hindi david warner news ganesh chaturthi ganesh chaturthi news
Advertisment
Advertisment