Advertisment

IPL 2025: ऋषभ पंत ने खुद मार ली अपने पैर पर कुल्हाड़ी, दिल्ली कैपिटल्स के मालिक हुए नाराज! टीम से हो सकती है छुट्टी

Rishabh Pant: विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने हाल ही में कुछ ऐसा किया था जो दिल्ली कैपिटल्स के ओनर को नागवार गुजरा है और हो सकता है कि पंत को इसका खामियाजा भी भुगतना पड़े.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Rishabh Pant

Rishabh Pant (Image- Social Media)

Advertisment

Delhi Capitals can release Rishabh Pant ahead of IPL 2025: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 में मेगा ऑक्शन होने वाला है. उम्मीद जताई जा रही है कि इस नीलामी में भी कई नए रिकॉर्ड बन सकते हैं. आईपीएल 2024 में मिचेल स्टॉर्क को 24.75 करोड़ में खरीद केकेआर ने उन्हें आईपीएल इतिहास का सबसे महंगा खिलाड़ी बना दिया था. स्टार्क का रिकॉर्ड अगली नीलामी में टूट सकता है. यही वजह है कि तमाम बड़े खिलाड़ी नीलामी में जाना चाहते हैं. इसी बीच ऋषभ पंत से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

दिल्ली कैपिटल्स के मालिक हैं नाराज 

ऋषभ पंत को आईपीएल 2025 से पहले दिल्ली कैपिटल्स ऋषभ पंत को रिलीज कर सकती है. ऐसा हम नहीं कह हैं बल्कि तमाम मीडिया रिपोर्टों में ये दावा किया जा रहा है. इसकी वजह पंत खुद हैं. उन्होंने हाल ही में कुछ ऐसा किया था जिसकी वजह से फ्रेंचाइजी का टॉप लीडरशीप नाराज बताया जा रहा है. संभव है कि उन्हें इसी वजह से अगली नीलामी में से पहले रिलीज कर दिया जाए.

ये भी पढ़ें-  SL vs WI: 21 साल के गेंदबाज के चंगुल में फंसी वेस्टइंडीज, फ्लॉप रहे सभी खूंखार बल्लेबाज, सिर्फ 89 रन पर ढे़र हुए टीम

क्या किया पंत ने?

ऋषभ पंत ने 12 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि, अगर मैं नीलामी में जाउंगा तो मैं बिकूंगा या नहीं या अगर बिकता भी हूं तो कितने में बिकूंगा. पंत की इस पोस्ट को फैंस ने तो काफी पसंद किया लेकिन डीसी के मालिकों को ये पोस्ट अच्छी नहीं लगी है. 

ये भी पढ़ें-  Harmanpreet Kaur: हरमनप्रीत कौर की कप्तानी पर खतरा, BCCI इस दिन ले सकती है बड़ा फैसला

IPL करियर 

ऋषभ पंत 2016 से दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े हुए हैं. वहीं 2021 से ही टीम की कप्तानी कर रहे हैं. 111 मैचों में 1 शतक और 18 अर्धशतक लगाते हुए 3284 रन बनाए हैं. 2023 का सीजन पंत इंजरी की वजह से नहीं खेल पाए थे. हालांकि नहीं खेलने  के बावजूद पंत को डीसी ने पूरी सैलरी दी थी. देखना होगा पंत की नीलामी में जाने वाली हरकत के बाद उन्हें रिलीज किए जाने की जो खबर चल रही है उसमें कितनी सच्चाई है. 

ये भी पढ़ें-  IND vs AUS: जब रोहित-धवन-विराट की तिकड़ी ने ऑस्ट्रेलिया को दिखाई थी औकात, मुंह छुपाते दिखे थे गेंदबाज, भारत को मिली थी रिकॉर्ड जीत

Rishabh Pant cricket news in hindi IPL 2025 delhi-capitals Rishabh pant news rishabh pant news hindi Cricketer Rishabh Pant news today
Advertisment
Advertisment