Advertisment

धोनी कभी ऐसा नहीं कर सकते, MS Dhoni पर हरभजन सिंह के बयान को इस दिग्गज ने गलत बताया

MS Dhoni: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने एमएस धोनी को लेकर एक बयान दिया था जिसेअब सीएसके के इस अहम सदस्य ने गलत बताया है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
did not see MS Dhoni aggressive CSK Physio rubbishes Harbhajan Singh statement on Dhoni

MS Dhoni-Harbhajan Singh (Image- Social Media)

Advertisment

MS Dhoni-Harbhajan Singh: भारतीय क्रिकेट में एमएस धोनी को सबसे कूल कैप्टन के रुप में माना जाता है. धोनी के बारे में कहा जाता है कि समय कितना भी विपरीत क्यों न हो वे अपना धैर्य नहीं खोते हैं. लेकिन हरभजन सिंह ऐसा नहीं मानते. हरभजन सिंह ने हाल ही में एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने धोनी के गुस्से का जिक्र किया था.

क्या कहा था हरभजन ने?

हरभजन ने IPL 2024 के एक मैच का जिक्र करते हुए धोनी के गुस्से की कहानी बताई है. हरभजन ने कहा है कि आईपीएल 2024 में आखिरी लीग मैच आरसीबी और सीएसके के बीच खेला गया था. जीतने वाली टीम को प्लेऑफ में जगह मिलनी थी. धोनी आखिरी ओवर में आउट हो गए थे और सीएसके हार के साथ प्लेऑफ से बाहर हो गई थी. हरभजन ने कहा है कि धोनी जब आउट होकर ड्रेसिंग रुम में पहुंचे तो निराशा में उन्होंने ड्रेसिंग रुम की दीवार पर हाथ मारा था जिससे शीशा टूटा था.

सीएसके सदस्य ने बयान को बताया गलत

सीएसके के हेड फिजियो टॉमी सिमसेक ने कहा है कि धोनी के बारे में हरभजन सिंह ने जो बयान दिया है वो सरासर गलत है. मैंने धोनी को कभी गुस्से में नहीं देखा है. मैच का परिणाम चाहे जो हो वे शांत रहते हैं. उनके हाथ से शीशा टूटने की खबर गलत है.  

क्या IPL 2025 में खेलेंगे धोनी?

बीसीसीआई ने आईपीएल में अनकैप्ड प्लेयर वाला रुल लागू कर दिया है. नियम के मुताबिक अगर कोई खिलाड़ी 5 साल पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुका है तो उसे अनकैप्ड प्लेयर केटेगरी में रखा जाएगा. धोनी इसी नियम के अंतर्गत रिटेन हो सकते हैं. 

IPL को नहीं कहा अलविदा

2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके धोनी ने आईपीएल से संन्यास नहीं लिया है. वे 43 साल के हो चुके हैं. सीएसके के सीईओ विश्वनाथन का कहना है कि अगर धोनी खेलना चाहेंगे तो हम हमेशा उन्हें टीम से जोड़े रखने को तैयार हैं.

ये भी पढ़ें-  Video: क्रिस गेल और पीएम मोदी के बीच बातचीत का खुला राज, सालों पहले खेली गई इस पारी पर हुई चर्चा

ये भी पढ़ें-  IPL 2025: एमएस धोनी सहित इन 6 खिलाड़ियों को 'अनकैप्ड प्लेयर' के रुप में रिटेन किया जा सकता है

ये भी पढ़ें-  IND W vs NZ W:  विश्व कप में टीम इंडिया का पहला मैच न्यूजीलैंड से, मुश्किल रही है कीवी टीम की चुनौती, देखें हेड टू हेड आंकड़े

cricket news in hindi MS Dhoni harbhajan singh IPL 2025 ipl csk rcb vs csk
Advertisment
Advertisment