Advertisment

Dinesh Karthik: दिनेश कार्तिक की होगी शानदार वापसी, शिखर धवन के साथ इस लीग में मचाएंगे धमाल

Dinesh Karthik Legends League Cricket: भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने इसी साल जून में क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. वो अब जल्द ही दोबारा क्रिकेट के मैदान पर खेलते नजर आएंगे.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Dinesh Karthik

दिनेश कार्तिक की होगी शानदार वापसी (Social Media)

Dinesh Karthik Joins Legends League Cricket: दिनेश कार्तिन ने लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) में खेलना का ऐलान किया है. इससे एक दिन पहले शिखर धवन ने भी इस टूर्नामेंट में खेलना की घोषणा की थी. कार्तिक ने इसी साल अपने बर्थडे पर 1 जून को क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. अब उन्होंने लीजेंड्स लीग क्रिकेट में खेलने का फैसला किया है. इस लीग में रिटायर हो चुके क्रिकेटर खेलते हैं.

Advertisment

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने लीजेंड्स लीग क्रिकेट में खेलने के फैसले को लेकर खुशी जताई और कहा, "LLC एक ऐसी लीग है, मैं जिसमें रिटायरमेंट के बाद खेलने को लेकर उत्साहित हूं. मैं शारीरिक और मानसिक रूप से भी इस नई चुनौती के लिए तैयार हूं. मुझे उम्मीद है कि मैं टॉप लेवल का क्रिकेट खेल पाउंगा. सबसे ज्यादा मैं फैंस का धन्यवाद करना चाहूंगा, जिन्होंने मुझे पूरा सपोर्ट किया है और उम्मीद करता हूं कि एक बार फिर मैदान में उतर कर आपका मनोरंजन कर पाउंगा."

39 की उम्र में भी फिट हैं कार्तिक 

आईपीएल 2024 दिनेश कार्तिक का आखिरी सीजन था. इसके बाद उन्होंने संन्यास का ऐलान कर दिया था. इस फैसले के बाद ही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने उन्हें बैटिंग कोच के पद पर नियुक्त कर दिया. इसके अलावा वह SA20 लीग में पार्ल रॉयल्स के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. कार्तिक 39 साल के हो गए हैं, लेकिन अभी भी वह फिट हैं और लगातार एक्टिव रहते हैं. LLC को ज्वाइन करने से पहले ही वो इंग्लैंड की डोमेस्टिक लीग 'द हंड्रेड' में कमेंट्री का काम करते दिखे थे.

यह भी पढ़ें:  IPL 2025: LSG और DC नहीं, इस टीम के निशाने पर हैं रोहित शर्मा, ऑक्शन में तोड़ देंगे सभी रिकॉर्ड

यह भी पढ़ें:  IPL 2025: एक बार फिर पंजाब किंग्स की कप्तानी में होगी बदलाव, इस बार कौन संभालेगा टीम की कमान?

Dinesh Karthik news
Advertisment