Advertisment

बहुत खेल लिया, अब पाकिस्तान के लिए नहीं खेलना चाहता, दिग्गज खिलाड़ी के बयान से मची सनसनी

Shoaib Malik: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सीनियर ऑलराउंडर शोएब मलिक लंबे समय से पाकिस्तान क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं. वे फिट हैं और लगातार लीग क्रिकेट खेल रहे हैं.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Shoaib Malik

इस दिग्गज ने पाकिस्तान के लिए खेलने से किया मना (PIC- Social Media)

Shoaib Malik: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सीनियर ऑलराउंडर शोएब मलिक लंबे समय से पाकिस्तान क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं. वे फिट हैं और लगातार लीग क्रिकेट खेल रहे हैं. इसलिए टीम में उनकी वापसी के कयास लगातार लगते रहते हैं लेकिन अपने ताजा बयान से शोएब ने अपनी वापसी के सभी कयासों को खत्म कर दिया है. शोएब ने कहा है कि, मैंने पाकिस्तान के लिए बहुत खेल लिया है अब नहीं खेलना चाहता हूं. 

Advertisment

वापसी के कयास हुए खत्म 

शोएब मलिक ने अपने बयान से अपनी वापसी के लगने वाले सभी कयास समाप्त कर दिए हैं. शोएब ने अपने बयान में कहा है कि, मैं लंबे समय तक पाकिस्तान के लिए खेल कर खुश और संतुष्ट हूं. और मैं स्पष्ट करता हूं कि अब मैं राष्ट्रीय टीम की तरफ से नहीं खेलना चाहता हूं. मैंने पहले ही वनडे और टी 20 से संन्यास ले लिया है सिर्फ टी 20 खेल रहा हूं. मुझे जहां भी लीग क्रिकेट खेलने का मौका मिलता है खेलता हूं और एंज्वॉय करत हूं. मलिक के इस बयान के बाद अब स्पष्ट हो गया है कि वे अब कभी पाकिस्तान की जर्सी में नजर नहीं आएंगे. हालांकि इस दिग्गज ने संन्यास की घोषणा नहीं की है. 

3 साल पहले खेला था आखिरी मैच 

शोएब मलिक ने आखिरी बार पाकिस्तान के लिए नंवबर 2021 में खेला था. उसके बाद से वे टीम से बाहर चल रहे हैं. टी 20 विश्व कप 2024 में मोहम्मद आमिर और ईमाद वसीम की वापसी के बाद उनकी वापसी की उम्मीद थी  लेकिन उन्हें जगह नहीं मिल सकी थी.   पाकिस्तान की कप्तानी कर चुके 42 साल के मलिक के नाम 35 टेस्ट में 1898 रन और 32 विकेट, 287 वनडे में 7534 रन और 158 विकेट और 124 टी 20 में 2435 रन और 28 विकेट लिए हैं.  

ये भी पढ़ें-  Virat Kohli: विराट कोहली के करियर में सिर्फ एक कमी है, संन्यास के पहले पूरी करें, पाकिस्तानी दिग्गज का बयान

cricket news in hindi Shoaib Malik news PAKISTAN CRICKET TEAM
Advertisment