Advertisment

Duleep Trophy Live Streaming: कब-कहां, कैसे देखें दलीप ट्रॉफी का Live मैच? टीम इंडिया के सितारे आएंगे नजर

Duleep Trophy 2024 Live Streaming: दलीप ट्रॉफी 2024 का 5 सितंबर से आगाज हो रहा है. इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया के कई स्टार खिलाड़ी खेलते नजर आएंगे.

author-image
Roshni Singh
New Update
Duleep Trophy Live Streaming

कब-कहां, कैसे देखें दलीप ट्रॉफी का Live मैच (Social Media)

Duleep Trophy 2024 Live Streaming: दलीप ट्रॉफी 2025 के सीजन का 5 सितंबर शुरुआत हो रही है. इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया के कई स्टार खिलाड़ी खेलते दिखाई देंगे. इनमें केएल राहुल, रवींद्र जडेजा, ऋषभ पंत, रुतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, शिवम दुबे और मयंक अग्रवाल जैसे स्टार प्लेयर्स शामिल हैं. टीम इंडिया 19 सितंबर से बांग्लादेश के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी. इसी वजह से कई स्टार क्रिकेटर्स दलीप ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन करके टीम इंडिया के स्क्वाड में शामिल होना चाहेंगे.

Advertisment

दलीप ट्रॉफी में हिस्सा लेंगी चार टीमें 

दलीप ट्रॉफी कुल 4 टीमों के बीच खेला जाएगा. 5 सितंबर को दो मैचों का आयोजन किया जाएगा. इनमें एक मैच शुभमन गिल की कप्तानी वाली इंडिया-ए और अभिमन्यू ईश्वरन की अगुवाई वाली इंडिया-बी के बीच होगा. वहीं दूसरा मुकाबला रुतुराज गायकवाड़ की कप्तानी वाली इंडिया-सी और श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली इंडिया-डी टीम के बीच खेला जाएगा.

जियो सिनेमा मैच पर देख सकते हैं लाइव स्ट्रीमिंग

दलीप ट्रॉफी के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग आप जियो सिनेमा ऐप पर आप देख सकते हैं. अगर आप ये मैच स्मार्ट टीवी पर देखना चाहते हैं, तो जियो सिनेमा ऐप पर देख सकते हैं. इसके अलावा टीवी के किसी चैनल पर दलीप ट्रॉफी के मैचों का लाइव प्रसारण नहीं किया जाएगा.

BCCI सचिव जय शाह ने किया ट्वीट

बीसीसीआई के सचिव जय शाह (Jay Shah) ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि प्रतिष्ठित घरेलू टूर्नामेंट दलीप ट्रॉफी 2024-25 की कल से शुरुआत होने वाली है, क्योंकि चार टीमें, जिनमें देश के कुछ बेहतरीन लंबे फॉर्मेट के क्रिकेटर शामिल हैं वो आमने-सामने होंगी. टीम इंडिया के लिए बिजी कैलेंडर के साथ, यह टूर्नामेंट तैयारी और अवसरों का लाभ उठाने के लिए एक आवश्यक मंच है. चयन होने वाले सभी प्लेयर्स को शुभकामनाएं. आने वाले दिनों में कुछ अच्छा प्रदर्शन देखने की उम्मीद है.

Duleep Trophy live streaming Duleep Trophy 2024 jio cinema
Advertisment