Advertisment

Duleep Trophy: सर पर लगी गेंद, बल्लेबाज के संभलने से पहले ही फिल्डर ने उड़ा दी विकेट, देखें वायरल Video

Duleep Trophy: दिलीप ट्रॉफी के पहले मैच में इंडिया बी ने इंडिया ए को 76 रन से हरा दिया. इस मैच में इंडिया ए का बल्लेबाज अजीब तरीके से रन आउट हुआ. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Duleep Trophy: Akash Deep run out by Musheer Khan watch viral video

Duleep Trophy (Image- X)

Duleep Trophy: दिलीप ट्रॉफी का पहला मैच इंडिया ए और बी के बीच बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया. इस मैच दोनों ही टीमों के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिली लेकिन बाजी इंडिया बी के हाथ लगी. बी ने ये मैच 76 रन से जीता. शुभमन गिल की कप्तानी वाली इंडिया ए ने अपने प्रदर्शन से बेहद निराश किया. इंडिया ए की दूसरी पारी सिर्फ 53 ओवर में सिमट गई. इस दौरान एक ऐसा रन आउट देखने को मिला जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

Advertisment

बल्लेबाज जबतक कुछ समझता उड़ गई थी विकेट

इंडिया ए की दूसरी पारी में केएल राहुल और आकाशदीप ही ऐसे खिलाड़ी रहे जो कुछ हद तक बी टीम के गेंदबाजों का सामना कर सके. राहुल ने 57 रन बनाए जबकि आकाशदीप 43 रन बनाकर आखिरी विकेट के रुप में आउट हुए. आकाशदीप स्ट्राइक पर थे और नवदीप सैनी के हाथ में गेंद थी. सैनी के बाउंसर को आकाशदीप ने रोकना चाहा लेकिन किसी तरह वे सर को बचा पाए. गेंद की रफ्तार इतनी की थी उसके टच होने के बाद वे कुछ सेकेंड के लिए असहज हो गए. उन्हें पता ही नहीं चला कि गेंद किधर गई और वे रन लेने दौड़े तभी शार्ट लेग पर खड़े मुशीर खान ने उनका विकेट उड़ा दिया और इंडिया बी को एक बेहतरीन जीत दिला दी. 

Advertisment

मैच पर एक नजर

इंडिया ए ने टॉस जीतकर इंडिया बी को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था. पहली पारी में इंडिया बी ने मुशीर खान के 181 और नवदीप सैनी के 56 रन की मदद से 94 पर 7 विकेट गंवाने के बाद भी 321 रन बनाए दिए. 321 के जवाब में इंडिया ए पहली पारी में 231 पर सिमट गई और 90 रन से पिछड़ गई. दूसरी पारी में इंडिया बी 184 रन बना सकी. इंडिया ए को जीत के लिए 275 का लक्ष्य मिला था लेकिन टीम 198 पर सिमट कर 76 रन से मैच हार गई. मुशीर खान के 181 के अलावा आकाशदीप के लिए ये मैच यादगार रहा. उन्होंने मैच में कुल 9 विकेट लिए. 

Advertisment

ये भी पढ़ें-  Team India: दिलीप ट्रॉफी के इन स्टार प्लेयर्स की टीम इंडिया में होने वाली है एंट्री! 2 इसी साल कर सकते हैं डेब्यू

ये भी पढ़ें-  IPL 2025: आईपीएल 2025 से पहले इन टीमों के कप्तान बदलना तय, भारतीय युवा खिलाड़ी भी लिस्ट में शामिल

Akash Deep run out by Musheer Khan Akash Deep Musheer Khan Duleep Trophy cricket news in hindi
Advertisment
Advertisment