Advertisment

Rishabh Pant: गौतम गंभीर देख रहे, ड्रॉप हो जाओगे, ऋषभ पंत फिर हुए फ्लॉप तो सोशल मीडिया पर फैंस ने लगाई क्लास

Rishabh Pant Duleep Trophy: दिलीप ट्रॉफी की शुरुआत हो चुकी है. बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में इंडिया ए और इंडिया बी के बीच मैच खेला जा रहा है. इस मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एक बार फिर फ्लॉप रहे हैं.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Rishabh Pant Duleep Trophy

Rishabh Pant Duleep Trophy (Image- Social Media)

Rishabh Pant Duleep Trophy: भारत के घरेलू क्रिकेट सीजन की शुरूआत हो चुकी है. बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में इंडिया ए और इंडिया बी के बीच मैच खेला जा रहा है. इंडिया ए के कप्तान शुभमन गिल ने टॉस जीतकर अभिमन्यु ईश्वरन की कप्तानी वाली इंडिया बी को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया है. गिल का ये फैसला काफी सही साबित हुआ है और इंडिया बी का टॉप ऑर्डर पूरी तरह बिखर गया है.

Advertisment

ऋषभ पंत फिर हुए फ्लॉप 

पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंडिया बी की शुरूआत बेहद खराब रही है. रिपोर्ट लिखे जाने तक टीम ने महज  43.4 ओवर में 94 के स्कोर पर 6 विकेट गंवा दिए थे. टीम को विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत से बड़ी पारी की उम्मीद थी लेकिन उन्होंने निराश किया और 10 गेंदों में सिर्फ 7 रन बनाकर आकाशदीप की गेंद पर शुभमन गिल को कैच दे बैठे. गिल ने का कैच बेहद शानदार था लेकिन पंत जिस तरह आउट हुए वो बिल्कुल निराशाजनक था. वे टेस्ट फॉर्मेट में ऐसे आउट हुए जैसे टी 20 खेल रहे हों और किसी बड़े लक्ष्य का पीछा कर रहे हों. वे बिल्कुल गैर जिम्मेदारी से खेले और अपना विकेट फेंका. इसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल होना पड़ रहा है. 

सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल  

ऋषभ पंत का ट्रेड मॉर्क बन चुका है कि फॉर्मेट कोई भी हो वे बिल्कुल अनमने ढंग से आड़े तिरछे शॉट खेलते हैं. अगर गेंद बैट पर आई तो ठीक नहीं तो पिछले लंबे समय से वे अपना विकेट फेंकते रहे हैं. इस मैच में उनके पास क्रीज पर रुकने का और एक लंबी पारी खेलने का मौका था लेकिन वे ये मौका फिर चूक गए और गलत शॉट खेल आउट हो गए. इस वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल होना पड़  रहा है. फैंस लिख रहे हैं कि अगर पंत ने बैटिंग में सुधार और बदलाव नहीं किया तो फिर कोच गौतम गंभीर उन्हें ड्रॉप भी करवा सकते हैं. बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट और टी 20 के लिए अगले सप्ताह भारतीय टीम की घोषणा होने वाली है.

ये भी पढ़ें-   CPL 2024: खूंखार Shimron Hetmyer का आतंक, किया ऐसा कारनामा जो T20 क्रिकेट में पहले कभी नहीं हुआ

ये भी पढ़ें-  Paris Paralympic 2024: अद्भुत, अविश्वसनिय...एक पैर से जीत ली दुनिया, सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो ने सबके होश उड़ाए

Rishabh Pant Rishabh pant news Cricket News Hindi Duleep Trophy
Advertisment
Advertisment