Advertisment

Duleep Trophy: स्टाईल में काला चश्मा लगाकर बैटिंग करने आया था टीम इंडिया का दिग्गज, शून्य पर हुआ आउट, उड़ा मजाक

Duleep Trophy: दिलीप ट्रॉफी का दूसरा राउंड शुरु हो चुका है. दूसरे राउंड में ग्रुप बी और सी का मैच हो रहा है. इस दौरान टीम इंडिया के एक दिग्गज खिलाड़ी से जुड़ी एक हास्यास्पद घटना सामने आई है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Duleep Trophy:  Shreyas Iyer came to bat wearing black glasses, got out on zero, gets trolled

Duleep Trophy (Image-X)

Duleep Trophy: भारतीय घरेलू क्रिकेट का अहम टूर्नामेंट दिलीप ट्रॉफी का दूसरा राउंड शुरु हो चुका है. दूसरे राउंड में इंडिया ए और डी के बीच मुकाबला हो रहा है. वहीं दूसरा मैच इंडिया बी और सी के बीच हो रहा है. दूसरे मैच में कुछ ऐसा हुआ है जिसके बाद भारतीय टीम का एक दिग्गज खिलाड़ी ट्रोल हो रहा है. ये खिलाड़ी क्रीज पर बल्लेबाजी के लिए चश्मा लगाकर आया था लेकिन बिना खाता खोले उसे पेवेलियन लौटना पड़ा.  

Advertisment

स्टाईल मारने आए थे शून्य पर लौटे

इंडिया ए और डी के बीच हो रहे मैच में डी के कप्तान और टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी के लिए काला चश्मा लगाकर आए थे. फैंस को समझ नहीं आया कि अय्यर आखिर ये प्रयोग क्यों कर रहे हैं. लेकिन कुछ देर बाद ही श्रेयस को इस फैसले का खामियाजा भुगतना पड़ा. काला चश्मा पहनकर बैटिंग करने आए श्रेयस को 7 गेंद खेलने के बाद बिना खाता खोले लौटना पड़ा. इसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

मैच पर नजर 

इंडिया ए और इंडिया डी के बीच खेले जा रहे मैच में डी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. 84.3 ओवर में इंडिया ए 290 पर सिमट गई. टीम के लिए शम्स मुलानी ने सर्वाधिक 89 और तनुश कोटियान ने 53 रन बनाए. इसके अलावा रियान पराग ने 37 रन बनाए.  वहीं इंडिया डी के लिए हर्षित राणा ने 4, अर्शदीप सिंह और विद्वत कविरप्पा ने 2-2 विकेट लिए. सारांश जैन और सौरभ कुमार ने 1-1 विकेट लिए. खबर लिखे जाने तक इंडिया डी ने 27 ओवर में 86 के स्कोर पर 4 विकेट खो दिए थे. देवदत्त पड्डिकल 40 और रिकी भुई 22 पर नाबाद है. अय्यर के अलावा संजू सैमसन भी फ्लॉप रहे. वे सिर्फ 5 रन बनाकर आउट हो गए. खलिल अहमद और आकिब खान ने 2-2 विकेट लिए हैं. 

ये भी पढ़ें-   AFG vs NZ: बिना एक भी गेंद फेंके रद्द हुआ अफगानिस्तान-न्यूजीलैंड टेस्ट, अफगान टीम को बड़ा नुकसान

ये भी पढ़ें-   क्रिकेट जगत में हड़कंप: बड़ी बड़ी टीमों को धूल चटाने वाले इस देश में क्रिकेट को बैन करने की तैयारी

ये भी पढ़ें-  Virat Kohli: बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए चेन्नई पहुंचे विराट कोहली, सुरक्षा देख आपकी आंखे फटी रह जाएंगी

cricket news in hindi shreyas-iyer Duleep Trophy
Advertisment
Advertisment