Advertisment

Shubman Gill: नवदीप सैनी की स्विंग पर चकमा खा गए शुभमन गिल, सस्ते में हुए आउट, Video

Shubman Gill: दिलीप ट्रॉफी में भारतीय क्रिकेट टीम के सितारों का फ्लॉप होना जारी है. इंडिया बी के खिलाफ खेले जा रहे मैच में इंडिया ए के कप्तान शुभमन गिल भी फ्लॉप रहे.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Duleep Trophy:  Shubman Gill dodged on Navdeep Saini's swing watch viral video

Shubman Gill (Image-X)

Shubman Gill:  भारतीय क्रिकेट टीम के सितारे दिलीप ट्रॉफी में लगातार फ्लॉप हो रहे हैं. पहले दिन श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, सरफराज खान, यशस्वी जायसवाल और ऋतुराज गायकवाड़ फ्लॉप रहे थे. दूसरे दिन सबकी नजरें शुभमन गिल पर थी क्या वे बड़ा स्कोर कर पाते हैं या नहीं लेकिन गिल भी सेट होने के बाद बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे हैं.

Advertisment

नवदीप सैनी ने किया बोल्ड 

इंडिया ए की कप्तानी कर रहे शुभमन गिल पारी की शुरुआत करने आए थे. उन्हें अच्छी शुरुआत मिल भी गई थी. गिल 42 गेंदों में 25 रन बना चुके थे. ऐसा लग रहा था कि वे बड़ी पारी खेलेंगे लेकिन नवदीप सैनी की इन स्विंग को वे नहीं समझ सके. सैनी की गेंद को बाहर जाता समझ उन्होंने छोड़ दिया लेकिन वो गेंद बाहर जाने की बजाय स्विंग करते हुए उनकी गिल्ली उड़ा गई. गिल देखते ही रह गए. 

नवदीप सैनी का शानदार प्रदर्शन

नवदीप सैनी के लिए ये मैच काफी यादगार रहा है. इंडिया बी की तरफ से खेल रहे नवदीप ने 94 पर 7 विकेट खो चुकी टीम को मुशीर खान के साथ मिलकर संभाला और 8 वें विकेट के लिए मुशीर खान के साथ 205 रन की साझेदारी की और टीम का स्कोर 300 के पार पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. सैनी ने 144 गेंदों में 56 रन की पारी खेली. इंडिया बी ने 321 रन बनाए. गेंदबाजी के दौरान भी नवदीप सैनी काफी शानदार दिखे हैं और शुभमन गिल के साथ साथ दूसरे ओपनर मयंक अग्रवाल का विकेट का भी उन्हें ही मिला है.

दोहरे शतक से चूके मुशीर 

एक तरफ जहां बड़े बड़े स्टार दिलीप ट्रॉफी में फ्लॉप रहे हैं  लेकिन 19 साल के मुशीर खान ने बेहतरीन पारी खेलकर टीम को 321 के मजबूत स्कोर तक पहुंचाया है. मुशीर के लिए थोड़ा चिंताजनक ये रहा कि वे दोहरे शतक से चूक गए. मुशीर ने 373 गेदों में 16 चौके और 5 छक्के लगाते हुए 181 रन बनाए. उन्हें कुलदीप यादव ने रियान पराग के से कैच करा पेवेलियन भेजा.

ये भी पढ़ें-   LLC 2024 Schedule: लीजेंड्स लीग 2024 के शेड्यूल का ऐलान, इस खूबसूरत जगह पर खेला जाएगा फाइनल मैच

Advertisment

ये भी पढ़ें-  'हमें त्याग करना...', विनेश फोटाग और बजरंग पूनिया के कांग्रेस ज्वाइन करने पर साक्षी मलिक ने कह दी ये बड़ी बात

navdeep saini bowling Shubman Gill Duleep Trophy Navdeep Saini cricket news in hindi
Advertisment