Advertisment

Kolkata में सुरक्षा को देखते हुए ईस्ट बंगाल और मोहन बागान का मैच रद्द, जानें टिकट के पैसे मिलेंगे या नहीं

Mohan Bagan vs East Bagan Match: रविवार 18 अगस्त को ईस्ट बंगाल और मोहन बागान के बीच खेला जाने वाला मैच रद्द कर दिया गया है. सुरक्षा कारणों की वजह से कोलकाता पुलिस और टूर्नामेंट के आयोजकों ने यह फैसला लिया.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Mohan Bagan vs East Bagan Match

ईस्ट बंगाल और मोहन बागान (Social Media)

Mohan Bagan vs East Bagan Match: कोलकाता में पिछले दिनों हुए आरजी कर मेडिकल कॉलेज की डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत से पूरा देश हिला हुआ है. इसको लेकर प्रदर्शन जारी है और कोलकाता पुलिस के लिए शांति व्यवस्था कायम रखना बड़ी चुनौती बना हुआ है. इस घटना को लेकर किए जा रहे प्रदर्शन की आंच अब खेल के मैदान तक पहुंच चुकी है. फुटबॉल के प्रतिष्ठित टूर्नामेंट डूरंड कप में ईस्ट बंगाल (East Bengal) और मोहन बागान सुपर जायंट के बीच खेले जाने वाले मैच को रद्द कर दिया गया है.

Advertisment

रविवार को कोलकाता के साल्ट लेक स्टेडियम में ईस्ट बंगाल और मोहन बागान सुपर जायंट ((East Bengal vs Mohun Bagan Super Giant) के बीच डूरंड टूर्नामेंट का मुकाबला खेला जाना था. ग्रुप स्टेज के इस मुकाबले को कोलकाता (Kolkata) के मौजूदा हालात को देखते हुए सुरक्षा कारणों की वजह से रद्द कक दिया गया है. कोलकाता पुलिस अधिकारियों की टूर्नामेंट के आयोजकों के साथ हुई मीटिंग के बाद यह फैसला लिया गया. दोनों ही टीमों के बीच 1-1 अंक दे दिए गए हैं.

ईस्ट बंगाल vs मोहन बागान सुपर जायंट के मैच का सारी टिकट बुक हो चुकी थी. इस मुकाबले का फैंस बेसब्री से इंतजार करते थे, लेकिन मैच को रद्द करना पड़ा. वहीं इस मैच के टिकट के पैसे फैंस को वापस दे दिए जाएंगे. एक अधिकारी ने PTI को बताया, ‘फैंस को खरीदे गए टिकटों का पूरा पैसा वापस कर दिया जाएगा. इसके अलावा दोनों ही टीमों को 1-1 अंक बांट दिया जाएगा. डुरंड कप के आगे होने वाले बाकी मुकाबलों को भी जमशेदपुर में शिफ्ट किया जा सकता है.”

यह भी पढ़ें:  साउथ अफ्रीका ने टेस्ट में रचा इतिहास, इस मामले में भारत को पछाड़ टॉप पर पहुंची टीम

यह भी पढ़ें:  Virat Kohli: 25 साल का ये खिलाड़ी नेट वर्थ के मामले में विराट कोहली से बहुत आगे है

kolkata Mohun Bagan vs East Bengal
Advertisment
Advertisment