Advertisment

Brian Lara in Kolkata Durga Puja: दुर्गा पूजा में शामिल होने के लिए कोलकाता पहुंचे ब्रायन लारा, कहा कुछ ऐसा- जीत लिया भारतीयों का दिल, Video

Brian Lara in Kolkata Durga Puja: महान बल्लेबाज और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा दुर्गा पूजा के अवसर पर कोलकाता पहुंचे हैं. इस अवसर पर उन्होंने कुछ ऐसा कहा है जिससे समस्त भारतवासियों का दिल खुश हो गया है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Durga Puja is a wonderful festival says Brian Lara after reaching in Kolkata West Bengal watch video

Brian Lara: दुर्गा पूजा में शामिल होने के लिए कोलकाता पहुंचे ब्रायन लारा

Advertisment

Brian Lara in Kolkata Durga Puja: भारतीय संस्कृति, धर्म और दर्शन हमेशा से दुनियाभर के लोगों को अपनी ओर आकर्षित करती रही है. दुर्गा पूजा का आकर्षण भी पूरी दुनिया में है. दुनिया के हर कोने से लोग इस फेस्टीवल का हिस्सा बनने के लिए भारत आते हैं. क्रिकेट के महानतम बल्लेबाजों में शुमार किए जाने वाले वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा भी इस बार दुर्गा पूजा में शामिल होने के लिए कोलकाता पहुंचे हैं. लारा को कोलकाता की सुरुची संघ क्लब द्वारा आमंत्रित किया गया है.

कही ये बात

सुरुची दुर्गा पूजा मंडप में पहुंचे ब्रायन लारा ने भगवती के दर्शन के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि यह (दुर्गा पूजा) एक अद्भुत त्योहार है. मैं यहां पहली बार आया हूं. जब भी मैं भारत में होता हूं तो हर कोई जो प्यार और सराहना दिखाता है वो बेहद खास होता है. आज इस अवसर कोलकाता में होना बेहद खास है.' 

सेल्फी लेते दिखे लारा

ब्रायन लारा देवी के प्रतिमा के पास पहुंच कर काफी आनंदित दिखे. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि लारा  प्रतिमा के साथ सेल्फी लेते दिख रहे हैं. सेल्फी लेने के बाद उन्होंने वहां मौजूद लोगों का अभिवादन भी किया. 

कोलकाता का दुर्गा पूजा दुनिया में मशहूर

दुर्गा पूजा वैसे तो पूरे भारत में मनाई जाती है लेकिन कोलकाता की दुर्गा पूजा पूरी दुनिया में सबसे अनोखी और आकर्षित करने वाली होती है. यहां के पंडालों, प्रतिमाओं में जो रचनात्मकता दिखती है वो देश के किसी और कोने में नजर नहीं आती है. यही वजह है कि बंगाल और विशेष तौर पर कोलकाता की दुर्गा पूजा देखने का आकर्षण हर श्रद्धालु में होता है.

ये भी पढ़ें-  मेरे साथ नाइंसाफी हुई, टीम से बेइज्जत कर निकाला गया, PAK vs ENG टेस्ट से पहले पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी का चौंकाने वाला बयान

ये भी पढ़ें-  IND W vs PAK W: श्रेयांका, अरुंधती की घातक गेंदबाजी, भारतीय टीम ने 105 रन पर बांधा पाकिस्तान का बंडल

ये भी पढ़ें-  PAK vs ENG: इस चोटिल खिलाड़ी को शान मसूद ने दिया प्लेइंग 11 में मौका, क्या घर में फिर से सता रहा हार का डर?

West Bengal durga-puja kolkata Brian Lara brian lara news Kolkata Durga Puja
Advertisment
Advertisment