Advertisment

Viral Video: गिफ्ट में मिला Gold के जूते तो खुशी से उछल पड़ा ये स्टार ऑलराउंडर, वीडियो हुआ वायरल

Dwayne Bravo gifts his golden boot to Andre Russell: वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो ने अपने साथी ऑलराउंडर खिलाड़ी आंद्रे रसेल को अपने सोने के जूते दिए. जिसके बाद आंद्रे रसेल खुशी से झूम उठे.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Dwayne Bravo Gold boot

गिफ्ट में मिला Gold के जूते तो खुशी से उछल पड़ा ये स्टार ऑलराउंडर (Social Media)

Dwayne Bravo Gifts Golden Boot to Andre Russel: वेस्टइंडीज के कई दिग्गज खिलाड़ी इस वक्त कैरेबियाई प्रीमियर लीग (CPL 2024) में खेल रहे हैं. वहीं इस टूर्नामेंट से एक खुबसूरत वीडियो सामने आया है, जिसने सभी का दिल जीत मिला है. दरअसल इस वीडियो में  वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने अपने गोल्डन जूते आंद्रे रसेल को गिफ्ट में दिए. इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रसेल ने इन जूतों को पहना और नेट्स में जाकर प्रैक्टिस भी की. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा हुआ था कि एक ऑलराउंडर अपनी विरासत एक दूसरे ऑलराउंडर खिलाड़ी को सौंप रहा है.

Advertisment

इस वीडियो में ड्वेन ब्रावो को कहते हुए सुना गया कि "एक ऑलराउंडर दूसरे ऑलराउंडर को अपनी विरासत सौंप रहा है. मैं अपने गोल्डन जूतों को 'जनरल' को दे रहा हूं." इस वायरल वीडियो में रसेल ने कहा कि वो इन जूतों को पहन कर गेंदबाजी करेंगे और ब्रावो के प्रति सम्मान दिखाने के लिए उन्होंने जूतों को अपने हाथ से लगाया और फिर उसे चूमा भी.

ड्वेन ब्रावो कर चुके हैं रिटायरमेंट का एलान

बता दें कि ड्वेन ब्रावो ने 31 अगस्त को सभी तरह के क्रिकेट से रिटायरमेंट का एलान कर दिया था. उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट कर बताया कि CPL 2024 के रूप में वो आखिरी बार किसी टूर्नामेंट में खेलेगें. बता दें कि ब्रावो ने 2023 का सीजन शुरू होने से पहले इंडियन प्रीमियर लीग से भी संन्यास का एलान कर दिया था. वहीं 2021 में हुए टी20 वर्ल्ड कप के बाद ब्रावो ने इंटरनेशनल क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट से संन्यास ले लिया था.

पॉइंट्स टेबल में कहां हैं ब्रावो की टीम

कैरेबियाई प्रीमियर लीग (CPL 2024) की बात करें तो ड्वेन ब्रावो की टीम त्रिनबागो नाइट राइडर्स अभी 4 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर मौजूद है. पिछले मैच में राइडर्स ने सेंट लूसिया किंग्स को 4 विकेट से हराया था. त्रिनबागो नाइट राइडर्स अब अगले अगले मैच में बारबाडोस रॉयल्स से भिड़ेगी, जो 13 सितंबर को खेला जाएगा. 

यह भी पढ़ें:  Rohit Sharma: डेविड वॉर्नर की वजह से परेशान थे रोहित शर्मा, फिर रात 2:30 बजे अपने दोस्त को मैजेस कर बनाया था ये प्लान

यह भी पढ़ें:  दुनिया का इकलौता क्रिकेटर जिसनें एक ही टेस्ट में शतक लगाने के साथ लिया हैट्रिक, ICC ने खत्म कर दिया करियर

Dwayne Bravo carribean premier league Cricket News Cricket News Hindi cricket news hindi today Andre Russel Carribean Premier League 2024
Advertisment
Advertisment