Advertisment

ENG vs AUS: इस खिलाड़ी को रिलीज नहीं करना चाहेगी RCB, ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की जमकर कर रहा कुटाई

ENG vs AUS: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे मैच खेला जा रहा है. इस मैच में इंग्लैंड के लिए विल जैक्स ने शानदार अर्धशतक जड़ा जो आईपीएल में आरसीबी के लिए खेलते हैं.

author-image
Roshni Singh
New Update
Will Jeck

इस खिलाड़ी को रिलीज नहीं करना चाहेगी RCB (Twitter)

ENG vs AUS: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे मुकाबला नॉटिंघम (Nottingham) के ट्रेंट ब्रिज स्टेडियम (Trent Bridge Stadium) में खेला जा रहा हैं. इंग्लैंड ने इस सीरीज के लिए हैरी ब्रूक (Harry Brook) को कप्तान बनाया है, क्योंकि नियमित कप्तान जोस बटलर (Jos Buttler) अभी तक चोट से नहीं उबर पाए हैं. वहीं इस मैच में आईपीएल में आरसीबी के लिए खेलने वाले खिलाड़ी विल जैक्स (Will Jacks) ने शानदार अर्धशतक जड़ा है. उनका प्रदर्शन ऐसे ही रहा तो आईपीएल 2025 के लिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु उन्हें रिटेन कर सकती है.

Advertisment

नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में इंग्लैंड के कप्तान हैरी ब्रूक ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड टीम की शुरुआज अच्छी रही थी. टीम के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 48 रनों की साझेदारी की. इसके बाद बेन डकेट और विल जैक्स ने मिलकर इंग्लैंड की पारी को संभाला. बेन डकेट के बाद विल जैक्स ने भी अर्धशतक जड़ा. बेन डकेट 91 गेंद पर 95 रन बनाकर शतक से चूक गए तो वहीं विल जैक्स ने 56 गेंदों पर 62 रनों की पारी खेली. 

आईपीएल 2025 के लिए विल जैक्स को रिटेन कर सकती है RCB

Advertisment

बता दें कि विल जैक्स (Will Jacks) आईपीएल ने पिछले सीजन यानी आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के लिए डेब्यू किया था. उन्होंने अपने पहले ही सीजन में तूफानी बल्लेबाजी के दम पर खूब सुर्खियां बटोरी थी. उन्होंने अपने डेब्यू सीजन में ही शतक जड़ने का कारनामा किया था. गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में विल जैक्स ने 41 गेंद में शतक जड़ दिया था और इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में पांचवां सबसे तेज शतक लगाने वाले बल्लेबाज बन गए थे. उनके इस प्रदर्शन को देख आरसीबी उन्हें किसी भी हाल में रिलीज करना नहीं चाहेगी.

यह भी पढ़ें:  R Ashwin: 'YouTuber...Scientist...Chess Player...Batter...अश्विन के शतक के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़

यह भी पढ़ें:  Yashasvi Jaiswal: यशस्वी जायसवाल ने चेन्नई टेस्ट में बनाया विश्व रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने

Advertisment

ENG vs AUS Will Jacks England vs Australia
Advertisment
Advertisment