Advertisment

ENG vs AUS: प्रचंड फॉर्म में हैरी ब्रुक, ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों पर कहर बन टूटे, नचा-नचा के मारा

Harry Brook ENG vs AUS: इंग्लैंड के कप्तान हैरी ब्रुक प्रचंड फॉर्म में चल रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे वनडे में उन्होंने विस्फोटक पारी खेल टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया.

Advertisment
author-image
Pankaj Kumar
New Update
ENG vs AUS 4th odi: Harry Brook hits 87 runs on 58 balls with 11 fours and 1 six

Harry Brook ENG vs AUS (Image- Social

Advertisment

Harry Brook ENG vs AUS: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा वनडे मैच लॉर्ड्स में खेला जा रहा है. बारिश से प्रभावित रहा ये मैच देर से शुरु हुआ. पहले इसे 43 ओवर का फिर 39 ओवर का कर दिया गया. ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है.  पहले बैटिंग करते हुए इंग्लैंड को सलामी बल्लेबाज फिल सॉल्ट और बेन डकेट ने अच्छी शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए 48 रन जोड़े लेकिन 71 तक पहुंचते पहुंचते टीम को 2 झटके लेकिन इसके बाद कप्तान हैरी ब्रुक की तूफानी पारी देखने को मिली.

Advertisment

हैरी ब्रुक की तूफानी पारी

चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे हैरी ब्रुक ने ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों की जमकर खबर ली और सिर्फ 58 गेंदों पर 11 चौके और 1 छक्का लगाते हुए 87 रनों की पारी खेली. ऐसा लग रहा था कि वे लगातार अपना दूसरा शतक लगा लेंगे तभी एडम जांपा  पर बड़ा शॉट खेलने की कोशिश में वे मैक्सवेल को कैच दे बैठे.  

बेन डकेट ने भी खेली शानदार पारी

Advertisment

हैरी ब्रुक के अलावा सलामी बल्लेबाज बेन डकेट ने भी 63 रनों की शानदार पारी खेली. 62 रनों की इस पारी में डकेट ने 6 चौके औ 1 छक्का लगाया. डकेट ने तीसरे विकेट के लिए हैरी ब्रुक के साथ 79 रनों की साझेदारी की. 

इंग्लैंड का विशाल स्कोर

39 ओवर के इस मैच में इंग्लैंड ने 5 विकेट ते नुकसान पर 5 विकेट पर 312 रन  बनाए. हैरी ब्रुक और बेन डकेट के अलावा लियाम लिविंग्सटन ने भी 27 गेंद पर 62 रन की पारी खेली. इस पारी में उन्होंने 3 चौके और 7 छक्के लगाए. जेमी स्मिथ ने भी 28 गेंद में 39 रन की पारी खेली. ऑस्ट्रेलिया के लिए एडम जांपा ने 2, जोस हैजलवुड, मिशेल मार्श, मैक्सवेल ने 1-1 विकेट लिए. ऑस्ट्रेलिया के लिए ये लक्ष्य हासिल करना काफी चुनौती पूर्ण होगा.

Advertisment

ये भी पढ़ें-  Neeraj Chopra: ओलंपिक के बाद नीरज चोपड़ा पहली बार पहुंचे हरियाणा, राजाओं की तरह हुआ स्वागत, देखें Video

ये भी पढ़ें-  SL vs NZ: श्रीलंकाई कप्तान ही बन गए Kamindu Mendis के लिए विलेन, एक फैसले से तोड़ दिया युवा बल्लेबाज का ये सपना

ये भी पढ़ें-  IND vs BAN: मोहम्मद सिराज को गाली दे रहा था बांग्लादेशी फैन, भारतीय फैंस ने कर दी कुटाई, देखें वायरल Video

cricket news in hindi harry brook ENG vs AUS Harry Brook News
Advertisment
Advertisment