Advertisment

ENG vs SL: शुरूआती झटके के बाद श्रीलंका की दमदार वापसी, कप्तान और कामिंदु के सामने इंग्लैंड के गेंदबाज बेअसर

ENG vs SL: पहली पारी में शुरुआती 5 विकेट खोने के बाद श्रीलंका ने दमदार वापसी की है और कप्तान धनंजय डि सिल्वा और कुशाल मेंडिस के दम पर मजबूत स्थिति में पहुंच गई है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Dhananjaya de Silva Kamindu Mendis

ENG vs SL: Dhananjaya de Silva Kamindu Mendis (Image- X)

ENG vs SL: इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच द ओवल में तीसरा टेस्ट खेला जा रहा है. टेस्ट के दूसरे दिन श्रीलंका के बल्लेबाजों ने पहली बार दम दिखाया और इंग्लैंड के गेंदबाजों पर भारी नजर आए. शरूआती 5 विकेट खोने के बाद श्रीलंका के बल्लेबाजों ने जबरदस्त वापसी की है और दूसरे दिन के खेल की समाप्ती तक टीम मजबूत स्थिति में पहुंच गई है. 

Advertisment

श्रीलंका की दमदार वापसी

श्रीलंका क्रिकेट टीम ने ओवल टेस्ट के दूसरे दिन दमदार बल्लेबाजी की शरुआती झटके से उबरने के बाद मजबूत स्थिति में पहुंच गई. श्रीलंका ने अपने शुरुआती 5 विकेट 93 रन पर गंवा दिए थे लेकिन इसके बाद कप्तान धनंजय डि सिल्वा और कामिंदु मेंडिस ने टीम की शानदार वापसी कराई. दोनों ने छठे विकेट के लिए नाबाद 118 रन जोड़ दिए.

डिसिल्वा 106 गेंद में 10 चौके की मदद से 64 रन पर नाबाद हैं जबकि कामिंदु मेंडिस 70 गेंद में 54 रन बनाकर नाबाद रहे. इसके पहले निशांका 51 गेंद पर 64 रन बनाकर आउट हुए. दूसरे  दिन खेल की समाप्ती तक श्रीलंका ने 5 विकेट पर 211 रन बना लिए हैं. श्रीलंका का पारी की खास बात यह रही कि उन्होंने इंग्लैंड की तरह तेज बल्लेबाजी की. 

इंग्लैंड की पारी 325 पर हुई खत्म 

ओली पोप के 154 रन के बावजूद इंग्लैंड क्रिकेट टीम पहली पारी में 325 रन पर सिमट गई. दूसरे टॉप स्कोरर बेन डकेट रहे जिन्होंने 86 रन की पारी खेली. इन दोनों के अलावा कोई भी बल्लेबाज श्रीलंकाई गेंदबाजों के सामने नहीं टिक सका. इन दोनों की पारी नहीं आई होती तो इंग्लैंड 150 के अंदर सिमट जाता. 5 खिलाड़ी 2 अंकों में भी प्रवेश नहीं कर सके. श्रीलंका के लिए असिथा फर्नांडो ने 1, विश्वा, लाहिरु, धनंजय डि सिल्वा ने 2 जबकि मिलन रत्नानायके ने 3 विकेट लिए. 

ये भी पढ़ें-  विनेश और बजरंग के कांग्रेस में शामिल होने पर बवाल, '...देशद्रोह का मुकदमा दर्ज हो, दिग्गज ने उठाई मांग

ये भी पढ़ें-   AUS vs SCO: स्कॉटलैंड के इस 24 साल के बल्लेबाज के आगे ऑस्ट्रेलिया के छूटे पसीने, कर दी चौके-छक्के की बरसात

ये भी पढ़ें-   Bajrang Punia: बजरंग पूनिया ने इस दिग्गज राजनेता को दी चुनौती, कहा- हिम्मत है तो हरियाणा आकर विनेश फोगाट के खिलाफ प्रचार करें

Dhananjaya De Silva ENG vs SL Live Update Kamindu Mendis ENG vs SL
Advertisment
Advertisment