Advertisment

ENG vs SL: टर्निंग पिच देख तूफानी गेंदबाज बना स्पिनर, श्रीलंकाई दिग्गज को भेजा पेवेलियन, देखें वायरल Video

ENG vs SL: इंग्लैंड क्रिकेट टीम का ये दिग्गज तेज गेंदबाज द ओवल की पिच को टर्न होता देख स्पिनर बन गया. इस फैसले से उसे सफलता भी मिली और उसने श्रीलंका के दिग्गज खिलाड़ी को पेवेलियन की राह दिखाई.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
ENG vs SL:  England pacer Chris Woakes turns spinner after seeing turning track

ENG vs SL: पिच पर घूमने लगी गेंद तो स्पिनर बन गया इंग्लैंड का ये तूफानी गेंदबाज (Image-X)

ENG vs SL: इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच 'द ओवल' में सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच खेला जा रहा है. पहले बैटिंग करते हुए इंग्लैंड ने 325 रन बनाए. गेंदबाजों के अच्छे प्रदर्शन के बाद श्रीलंकाई बल्लेबाजों से बड़ी पारियों की उम्मीद थी लेकिन उनका टॉप ऑर्डर पूरी तरह फ्लॉप रहा है. इसकी वजह से द ओवल की टर्न लेती पिच. पिच पर गेंद ऐसी घूम रही है कि इंग्लैंड के एक तेज गेंदबाज ने स्पिन गेंद फेंकनी शुरु कर दी. 

Advertisment

स्पिनर बन गया तूफानी गेंदबाज

श्रीलंका जब द ओवल में अपनी पहली पारी खेलने उतरी तो पिच से स्पिनर्स को मदद से मिल रही थी. ये देखते हुए इंग्लैंड के ऑलराउंडर और तूफानी गेंदबाज क्रिस वोक्स स्पिनर बन गए. वोक्स को स्पिन गेंदबाजी करते हुए देखना फैंस के लिए बिल्कुल नया अनुभव था. यही वजह है कि वोक्स का स्पिन गेंदबाजी करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. रिपोर्ट लिखे जाने तक वोक्स कुशाल मेंडिस के रुप में एक विकेट चटका चुके थे.

श्रीलंका का टॉप ऑर्डर फेल

इस टेस्ट में भी श्रीलंका का टॉप ऑर्डर पूरी तरह फ्लॉप हो गया है. रिपोर्ट लिखे जाने तक श्रीलंका 21 ओवर में 120 के स्कोर पर अपने 5 विकेट खो चुकी थी. निसांका सर्वाधिक 64 रन बनाकर आउट हुए. करुणारत्ने 9, मेंडिस 14, मैथ्यूज 3, चांदीमल 0 पर आउट हुए. कप्तान डि सिल्वा 11  और कामिंदु मेंडिस 21 रन पर खेल रहे थे.

325 पर सिमटी थी इंग्लैंड

कप्तान ओली पोप के 154 रन के बावजूद इंग्लैंड क्रिकेट टीम पहली पारी में 325 रन पर सिमट गई. दूसरे टॉप स्कोरर बेन डकेट रहे जिन्होंने 86 रन की पारी खेली. इन दोनों के अलावा कोई भी बल्लेबाज श्रीलंकाई गेंदबाजों के सामने नहीं टिक सका. इन दोनों की पारी नहीं आई होती तो इंग्लैंड 150 के अंदर सिमट जाता. 5 खिलाड़ी 2 अंकों में भी प्रवेश नहीं कर सके. श्रीलंका के लिए असिथा फर्नांडो ने 1, विश्वा, लाहिरु, धनंजय डि सिल्वा ने 2 जबकि मिलन रत्नानायके ने 3 विकेट लिए.

ये भी पढ़ें-  IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए ऐसी हो सकती है टीम इंडिया, इस दिग्गज का कट सकता है पत्ता

Advertisment

ये भी पढ़ें-  विनेश फोगाट से पहले हरियाणा विधानसभा चुनाव लड़ चुका है ये ओलंपिक मेडल विजेता पहलवान, मिली थी करारी हार

Chris Woakes turns spinner chris woakes cricket news in hindi ENG vs SL
Advertisment