Advertisment

PAK vs BAN: इतने में तो हमारे यहां समोसा नहीं मिलता, टिकट की कीमत कम रखने पर ट्रोल हुआ पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड

PAK vs BAN: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच जल्द ही टेस्ट सीरीज शुरु होने जा रही है. इस टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा टिकट की कीमत बहुत कम रखी गई है. इस वजह से सोशल मीडिया पर बोर्ड को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Even Samosa is not that cheap in india pcb trolled for cheaper tickets for PAK vs BAN test series

PAK vs BAN: इतने में तो हमारे यहां समोसा नहीं मिलता, टिकट की कीमत कम रखने पर ट्रोल हुआ पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Image- Social Media)

PAK vs BAN:  पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज 21 अगस्त से शुरु हो रही है. बांग्लादेश ने इस सीरीज के लिए मजबूत टीम की घोषणा की है तो पाकिस्तान भी अपनी जमीन पर मजबूत है. 21 से 25 अगस्त तक पहला टेस्ट रावलपिंडी में और दूसरा टेस्ट 30 अगस्त से 3 सितंबर तक कराची में खेला जाएगा. टेस्ट सीरीज में ज्यादा से ज्यादा दर्शकों को स्टेडियम तक लाने के लिए पीसीबी ने टिकट की कीमतें इतनी कम रखी गई हैं की पीसीबी को इसके लिए सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. 

Advertisment

इतने में समोसा नहीं मिलता 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने टेस्ट सीरीज के लिए टिकट की कीमत 50 रुपये रखी है. भारतीय रुपये में ये लगभग 15 रुपये के आस पास होगी. इतनी कम कीमत के बाद सोशल मीडिया पर पीसीबी ट्रोल हो रही है. भारतीय फैंस का कहना है कि 15 रुपये में तो हमारे यहां समोसा नहीं मिलता पीसीबी अंतराष्ट्रीय मैच दिखा रहा है. बता दें कि टी 20 विश्व कप 2024 के दौरान अमेरिका में पीसीबी ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों से मिलने के लिए 25 डॉलर की कीमत रखी थी. इसके लिए भी बोर्ड और पाकिस्तानी खिलाड़ियों को ट्रोल किया गया था. 

दर्शकों की कमी से जूझ रहा पाक क्रिकेट

पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति खराब है. इसका सीधा अर्थ है कि पाकिस्तानियों के पास मैच देखने के लिए पैसे नहीं हैं. पिछले एक साल के दौरान अंतराष्ट्रीय क्रिकेट हो या फिर पीएसएल पाकिस्तान में हुए मैचों के दौरान दर्शकों की भारी कमी दिखी है. इस कमी को दूर करने के लिए और पाकिस्तान-बांग्लादेश सीरीज के दौरान दर्शकों को स्टेडियम में तक लाने के लिए पीसीबी ने टीकटों की कीमत बेहद कम रखी है. देखना होगा इसके बाद भी स्टेडियम में भरते हैं या नहीं. 

हेड टू हेड

पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच अब तक खेले गए टेस्ट मैचों में पाकिस्तान का पलड़ा भारी रहा है. वहीं बांग्लादेश को पाकिस्तान के खिलाफ अपनी पहली टेस्ट जीत का इंतजार है. दोनों देशों के बीच अबतक 13 टेस्ट  मैच खेले गए हैं. इसमें 12 में पाकिस्तान को जीत हासिल हुई जबकि 1 टेस्ट मैच ड्रॉ रहा है. बांग्लादेश ने एक भी मैच नहीं जीता है.  

ये भी पढ़ें-  Olympics 2024: इस छोटे देश ने अपने ओलंपियंस का ऐसा स्वागत किया, अमेरिका, चीन, भारत, पाकिस्तान सोच भी नहीं सकते, देखें वीडियो

PAK vs BAN PCB
Advertisment
Advertisment