Advertisment

Video: रोहित शर्मा के लिए पागल हुए फैंस, क्रेज देख फट जाएंगी कोहली और धोनी की आंखे, देखें वायरल वीडियो

Rohit Sharma: वनडे विश्व कप 2023 और फिर टी 20 विश्व कप 2024 में भारत के चैंपियन बनने के बाद रोहित लोकप्रियता किसी भी दूसरे क्रिकेटर से ज्यादा बढ़ी है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनकी एक वीडियो फैंस के बीच उनके क्रेज को दिखाती है.

Advertisment
author-image
Pankaj Kumar
New Update
fans went crazy for Rohit Sharma watch viral video

Rohit Sharma (Image- Social Media)

Advertisment

Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा मौजदा समय में सर्वाधिक लोकप्रिय क्रिकेटर्स में से एक हैं. लोकप्रियता के मामले में रोहित ने विराट कोहली और एमएस धोनी को पिछले 2 साल के अंदर कड़ी टक्कर दी है और क्रिकेट की दुनिया के सबसे बड़े ब्रांड के रुप में उभरे हैं. रोहित की लोकप्रिता में वनडे विश्व कप 2023 और टी 20 विश्व कप 2024 के बाद जबरदस्त इजाफा हुआ है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो से रोहित का क्रेज पता चलता है.

Advertisment

वीडियो में दिखा रोहित का क्रेज 

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के समापन के बाद रोहित फिलहाल फ्री हैं और अपनी निजी काम पर ध्यान दे रहे हैं. रोहित किसी निजी इवेंट में पहुंचे थे. उन्हें देखने के लिए फैंस बड़े तादाद में जुटे थे. रोहित के आने के बाद सिर्फ उनके नाम के ही नारे लग रहे थे. रोहित ने हाथ उठाकर फैंस का अभिवादन किया. रोहित का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Advertisment

विराट और धोनी फैंस को हो सकती है जलन

भारतीय क्रिकेट में इस समय में 3 क्रिकेटर्स की फैन फॉलोइंग सबसे ज्यादा है. ये हैं रोहित शर्मा, विराट कोहली और एमएस धोनी. इन तीनों क्रिकेटर्स के फैंस इतने क्रेजी हैं कि एक दूसरे के साथ लड़ने को भी तैयार रहते हैं. रोहित की बढ़ती लोकप्रियता की वजह से विराट और धोनी फैंस को भी जलन हो सकती है.

Advertisment

रोहित की नई क्रिकेट अकादमी 

टी 20 विश्व कप से ठीक पहले रोहित शर्मा ने अमेरिका में क्रिकेट अकादमी खोली थी. अब उन्होंने महाराष्ट्र के काजरत में एक नई अकादमी खोली है. इस अकादमी के उद्घाटन के बाद रोहित शर्मा ने एक बड़ा बयान दिया है. 

रोहित का बड़ा बयान

Advertisment

क्रिकेट अकादमी के उद्घाटन के बाद रोहित शर्मा ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि, मौजूदा समय में शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल और जसप्रीत बुमराह बड़े क्रिकेट स्टार हैं. इन खिलाड़ियों जैसे स्टार अब इस अकादमी से निकलेंगे. 

न्यूजीलैंड सीरीज अगला लक्ष्य 

भारतीय क्रिकेट टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी में बांग्लादेश को हाल ही में टेस्ट सीरीज में 2-0 से हराया है. अब टीम इंडिया का अगला लक्ष्य न्यूजीलैंड को 3 टेस्ट मैचों की सीरीज में मात देना है. ये सीरीज WTC 2025 फाइनल के लिहाज से काफी अहम है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें-  Rohit Sharma: अगले गिल, जायसवाल और बुमराह यहीं से निकलेंगे, रोहित शर्मा ने नई क्रिकेट अकादमी खोलते ही किया बड़ा ऐलान

ये भी पढ़ें-  पैसा बोलता है, T20 लीग खेलने के लिए साउथ अफ्रीका के इस दिग्गज ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट ठुकराया, दिया ये बयान

ये भी पढ़ें-  Team India: मन्नत पूरी हुई, बांग्लादेश को रौंदने के बाद राम लला के दर्शन करने पहुंचा टीम इंडिया का ये स्टार खिलाड़ी

cricket news in hindi Rohit Sharma Indian Cricket team rohit sharma news
Advertisment
Advertisment