Advertisment

पूर्व भारतीय क्रिकेटर की मां का निधन, फ्लैट में संदिग्ध अवस्था में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेल चुके इस क्रिकेटर के मां का निधन हो गया है. लाश उनके फ्लैट में संदिग्ध अवस्था में मिली है. पुलिस इसकी जांच में जुट गई है.

Advertisment
author-image
Pankaj Kumar
New Update
former indian cricketer Salil Ankola mother passes away dead body found in suspicious condition in flat

पूर्व भारतीय क्रिकेटर की मां का निधन, फ्लैट में संदिग्ध अवस्था में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

Advertisment

Salil Ankola mother passes away: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर और बीसीसीआई के पूर्व चयनकर्ता सलिल अंकोला की मां का निधन हो गया है. शव क्रिकेटर के पुणे स्थित फ्लैट में संदिग्ध अवस्था में मिला है. रिपोर्टों के मुताबिक शरीर पर चोट के गहरे निशान देखे गए हैं. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Advertisment

हत्या या कुछ और 

रिपोर्टों के मुताबिक शव के गले पर वार हुआ है. हालांकि घर में किसी भी बाहरी के प्रवेश की सूचना की पुष्टी फिलहाल नहीं हो पाई है. इसलिए पुलिस इस मामले को हत्या के साथ साथ अन्य एंगल से भी देख रही है. फिलहाल कुछ भी स्पष्ट नहीं हो सका है.

क्रिकेटर ने खुद दी जानकारी

Advertisment

सलिल अंकोला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए खुद ही अपने मां के निधन की जानकारी दी है. सलिल ने अपने इंस्टा पर अपनी मां की तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'अलविदा मां'.

सलिल का करियर

सलिल अंकोला ने 15 नवंबर 1989 को पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच से डेब्यू किया था. इसी मैच से सचिन तेंदुलकर ने भी डेब्यू किया था. सलिल अंकोला को इस डेब्यू टेस्ट के बाद फिर से टेस्ट खेलने का मौका नहीं मिला. वे 20 वनडे जरुर खेले जिसमें 13 विकेट लिए.कुल मिलाकर 21 अंतरराष्ट्रीय मैचों में उनकी सहभागिता रही. वे 1996 के वर्ल्ड कप में भी खेले थे.ट्यूमर के कारण उन्हें 1997 में 29 साल की कम उम्र में क्रिकेट से संन्यास लेना पड़ा था.

Advertisment

छोटे पर्दे पर सक्रिय

क्रिकेट से संन्यास के बाद सलिल अंकोला ने मनोरंजन क्षेत्र में हाथ आजमाया और छोटे पर्दे पर नजर आए. हालांकि इस क्षेत्र में भी उन्हें कोई खास सफलता नहीं मिली. 

बीसीसीआई में चयनकर्ता रहे

Advertisment

सलिल अंकोला अभी हाल तक बीसीसीआई में बतौर चयनकर्ता कार्यरत थे. वे पश्चिम क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते थे. मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर भी इसी क्षेत्र से हैं. इस वजह से उन्हें पद छोड़ना पड़ा था. 

ये भी पढ़ें-  Hardik Pandya: बांग्लादेश सीरीज में हार्दिक पांड्या बना सकते हैं ये बड़ा रिकॉर्ड, इन दो दिग्गजों को छोड़े देंगे पीछे

ये भी पढ़ें-  ऋषभ पंत के साथ इस दिग्गज बल्लेबाज का भी है जन्मदिन, IPL में कर चुका कप्तानी, इंटरनेशनल क्रिकेट में हैं 10 शतक

Advertisment

ये भी पढ़ें-  बाबर आजम के बाद मोहम्मद रिजवान नहीं, ये खिलाड़ी बन सकता है पाकिस्तान का कप्तान, यूनिस खान ने भी दिया समर्थन

 

cricket news in hindi Indian cricketer Salil ankola
Advertisment
Advertisment