Advertisment

क्या अब ऐसे दिखने लगे हैं वसीम अकरम? वाइफ शनीरा ने किया बड़ा खुलासा

Wasim Akram: पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर वसीम अकरम अपनी शादी की सालगिरह पर अपनी ही वाइफ से ट्रोल हो गए हैं. चलिए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है...

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Wasim Akram

वसीम अकरम (Twitter)

Wasim Akram Wedding Anniversary: पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर वसीम अकरम ने 19 अगस्त को अपना 11वां सालगिरह मनाया. उन्होंने साल 2013 में शनीरा नाम की विदेशी महिला से शादी रचाई थी. इस खास मौके पर शनीरा अकरम (Shaniera Akram) ने अपने हसबैंड को एक मजेदार पोस्ट के जरिए ट्रोल कर दिया है. उन्होंने पोस्ट के जरिए वसीम के लिए खूब सारा प्यार लुटाया है, लेकिन तस्वीर के माध्यम से उन्होंने अपने हसबैंड को ट्रोल करते हुए उन्होंने बताया कि वसीम अकरम अब बूढ़े हो रहे हैं.

Advertisment

शनीरा अकरम ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वसीम के सिर के ऊपरी हिस्से पर बाल नहीं हैं. वहीं उनकी दाढ़ी भी सफेद हो गई है. इस मजेदार तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "प्रिय वसीम अकरम, आपको सालगिरह की बहुत-बहुत बधाई. आप मेरे जीवन में आए और आपने मुझे जो कुछ भी दिया है, उसका बहुत आभार. आप मेरी दुनिया हैं और 11 साल बाद भी आप वैसे ही लगते हैं जब मैं आपसे पहली बार मिली थी. आप बिल्कुल नहीं बदले हैं."

वसीम अकरम ने भी वाइफ पर लुटाया प्यार

इस बीच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम ने भी अपनी वाइफ शनीरा अकरम की खूबसूरत तस्वीर शेयर की.  उन्हें अपने जीवन का सबसे अहम हिस्सा बताते हुए शादी की सालगिरह के मौके पर बधाई दी. इसके बाद शनीरा ने एक और पोस्ट किया, जिसमें पाकिस्तानी दिग्गज बहुत हैंडसम लग रहे हैं. इस बार उन्होंने वसीम की हालिया फोटो शेयर की और उनकी मुस्कुराहट पर दिल लुटाने की बात भी कही. 

Advertisment

यह भी पढ़ें:  BCCI के इस फैसले से खुश हो जाएंगे फैंस, IPL 2025 के लिए होने जा रहा है बड़ा बदलाव

today sports news in hindi Wasim Akram wife Wasim Akram cricket news in hindi Latest Sports news in hindi
Advertisment
Advertisment